script

BB 16: वीकेंड का वॉर में टीना और प्रियंका पर भड़कीं फराह खान, गुस्से में आकर छोड़ा शो!

locationमुंबईPublished: Jan 27, 2023 12:39:52 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Farah Khan Got Angry on Tina Dutta : बिग बॉस 16 में इस हफ्ते वीकेंड का वार लेकर साजिद खान की बहन फराह खान आएंगी। हाल ही में शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है, जिसमें घरवालों की हरकतों से परेशान होकर फराह ने शो को बीच में छोड़कर वॉक आउट कर लिया है।

farah_khan_got_angry_on_tina_dutta.jpg
Bigg Boss 16 : बिग बॉस 16 अब अपने फिनाले की तरफ तेजी से बढ़ रहा है। इस बीच शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। जिसके मुताबिक, अब सलमान खान (Salman Khan) सीधे फिनाले के एपिसोड को होस्ट करते दिखाई देंगे। उनकी जगह पर इस हफ्ते वीकेंड का वार लेकर साजिद खान की बहन फराह खान आएंगी। इस बीच शो का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो (Bigg Boss 16 Latest Promo) सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें फराह खान (Farah Khan) घरवालों की क्लास लगाते हुए दिखाई दे रही हैं। इस बीच फराह को टीना दत्ता (Tina Dutta) और प्रियंका चहर (Priyanka Chahar) की एक बात इतनी बुरी लग गई वह शो को बीच में ही छोड़कर चली गईं।
https://twitter.com/hashtag/BiggBoss16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, बिग बॉस (Bigg Boss Weekend Ka War) में इस हफ्ते एलिमिनेशन से पहले घर में काफी ड्रामा हुआ है। ऐसा इसलिए क्योंकि पिछले सप्ताह ही सलमान खान ने टीना और शालीन (Tina and Shalin) की काफी क्लास लगाई थी। इतना ही नहीं सलमान ने दोनों को एक-दूसरे से दूर रहने तक की वॉर्निंग तक दे दी थी। जिसके बाद प्रियंका ने शालीन को टीज करना शुरू कर दिया। वहीं टीना ने भी इस पर टीना भी उनका साथ देते दिखीं।
बता दें कि शालीन भनोट (Shalin Bhanot) शो में पिछले काफी समय से मेंटल प्रॉब्लम से जूझ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर वे टीना और प्रियंका की टीजिंग से इतना परेशान हो गए कि कई बार अपने आपे से बाहर हो गए। शो के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया कि होस्ट फराह खान ने टीना के बिहेवियर को इस हफ्ते सबसे खराब बताया।
प्रोमो में फराह खान टीना से कहती हैं, ‘हम सबको टीना से सीखना चाहिए। किसी को भी यूज करो और फिर टिशू पेपर बनाकर फेंक दो। आपका दांत टूटना इतना सीरियस हो गया और शालीन जो नाइटमेयर से गुजर रहा है तुम लोग इसका मजाक उड़ा रहे हो। उन्होंने प्रियंका की भी क्लास लगाई।लेकिन फराह की फटकार के बीच टीना ने होस्ट को एटिट्यूड दिखा दिया।
फराह खान कहती हैं कि क्या आप मुझे सुन नहीं सकती पर इसकी परवाह किए बगैर टीना बार-बार बोले जा रही थी जो फराह की बर्दास्त से बाहर हो गया था। वहीं टीना कहती हैं कि आप लोग मुझे गलत दिखा रहे हैं। फराह बार-बार कहती है कि तुम मुझे सुनोगी या मैं चली जाऊं? टीना नहीं मानती और बोलना चालू रखती है। जिसके बाद फराह खान गुस्से में आकर शो से वॉक आउट कर लेती हैं। वहीं अपडेट है कि टीना दत्ता को इस हफ्ते शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो