मोदी सरकार से नाराज हैं ढिंचैक पूजा, वीडियो में बार-बार कह रही- ''विकास' पूछ रहा है, विपक्ष रो रहा है'
Pawan Kumar Rana
Publish: May, 04 2019 05:30:07 (IST) | Updated: May, 04 2019 05:30:09 (IST)
मोदी सरकार से नाराज हैं ढिंचैक पूजा, वीडियो में बार-बार कह रही- ''विकास' पूछ रहा है, विपक्ष रो रहा है'
dhinchak pooja

हालांकि इस वीडियो में डिसक्लेमर यूज कर बताया गया है कि इसका वीडियो का किसी जीवित या मृत व्यक्ति से कोई संबंध नहीं है। यह काल्पनिक है।

मुंबई। अपने रैप सांग की वजह से यूट्यूब स्टार बनी रैपर ढिंचैक पूजा का नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में पूजा ने मोदी सरकार के 5 साल कार्यकाल पर जमकर भड़ास निकाली है। हालांकि इस वीडियो में डिसक्लेमर यूज कर बताया गया है कि इसका वीडियो का किसी जीवित या मृत व्यक्ति से कोई संबंध नहीं है। यह काल्पनिक है।

 

dhinchak pooja

बिग बॉस 11 की प्रतिभागी ढिंचैक पूजा ने ये वीडियो हाल ही में अपने वेरिफाइड यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। इस वीडियो में पूजा अपने पुराने दोस्त 'विकास' से मिलती है। अपने कपड़ों पर 'विकास' नाम लिखे पोस्टर के साथ एक लड़के को बार-बार दिखाया जाता है। वीडियो में पूजा ने करीब-करीब वही मुद्दे उठाए हैं जो विपक्ष लगातार उठाता रहा है।

 

dhinchak pooja

वीडियो में सिर पर टोपी लगाए पूजा ज्यादातर 'विकास' के आस-पास खड़ी रैप करती नजर आती है। इसके अलावा सड़क पर साइकिल चलाती दिखती हैं। गरीबी का चित्रण करने के लिए कच्ची बस्ती और यहां के निवासी दिखाए गए हैं।

आपको बता दें कि ढिंचैक पूजा को 'सेल्फी मैने ले ली है' सांग से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। इनके गानों को नेगेटिव पॉपुलैरिटी मिली थी। कुछ समय बाद पूजा के ज्यादातर सॉन्ग कॉपीराइट के कारण यूट्यूब से हटा दिए गए थे।