scriptअब फेसबुक पर भी आप शेयर कर सकेंगे अपने फेवरेट गाने, फेसबुक इंडिया ने उठाया ये बड़ा कदम | Facebook Partners With T-Series, Zee Music, Yash Raj Films to License | Patrika News

अब फेसबुक पर भी आप शेयर कर सकेंगे अपने फेवरेट गाने, फेसबुक इंडिया ने उठाया ये बड़ा कदम

locationमुंबईPublished: Mar 15, 2019 05:45:36 pm

Submitted by:

Amit Singh

अब यूजर्स फेसबुक और साथ ही इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट में संगीत के जरिए अपनी भावनाओं को शेयर कर सकेंगे।
 

facebook-partners-with-t-series-zee-music-yash-raj-films-to-license

facebook-partners-with-t-series-zee-music-yash-raj-films-to-license

आज के दौर में जहां एक तरफ विभिन्न म्यूजिक कंपनीज से म्यूजिक लाइसेंस लेने को लेकर जंग चला करती है उसी दौर में फेसबुक इंडिया ने टॉप म्यूजिक कंपनीज जैसे- टी सीरीज, जी म्यूजिक कम्पनी, यश राज फिल्म्स के साथ अपने सोशल प्लेटफॉर्म पर वीडियोज, मैसेज और कहानी इस्तेमाल करने के लिए पार्टनरशिप घोषित की है। अब यूजर्स फेसबुक और साथ ही इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट में संगीत के जरिए अपनी भावनाओं को शेयर कर सकेंगे।

 

फेसबुक इंडिया के निर्देशक व पार्टनरशिप हेड मनीष चोपड़ा ने कहा, ‘अब लोग फेसबुक व इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो में संगीत को शामिल कर पाएंगे और उन्हें दोस्तों व परिवार के साथ अपनी यादों को साझा करने व भावनाएं जाहिर करने के और विकल्प मिलेंगे। ‘फेसबुक ने 40 से ज्यादा देशों के संगीत समुदाय के साथ साझेदारी की है। भारत के यूजर्स अब अपने पोस्ट और वीडियोज में लाइसेंस इंडियन म्यूजिक का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस तरह के पार्टनरशिप के बाद अब यूजर्स अपने फेवरेट ट्रेक्स को आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो