scriptअनजान शख्स ने Indian Idol 10 की कंटेस्टेंट को ‘बेवकूफ’ बना कर लगाई लाखों की चपत,फिल्मी स्टाइल में अंजाम दी वारदात | indian idol 10 contestant avanti complaint for fraud | Patrika News
मनोरंजन

अनजान शख्स ने Indian Idol 10 की कंटेस्टेंट को ‘बेवकूफ’ बना कर लगाई लाखों की चपत,फिल्मी स्टाइल में अंजाम दी वारदात

कंटस्टेंट की ओर से रिपोर्ट लिखाने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई।

Mar 20, 2019 / 12:14 pm

Amit Singh

indian-idol-10-contestant-avanti-complaint-for-fraud

indian-idol-10-contestant-avanti-complaint-for-fraud

Indian Idol 10 की पूर्व प्रतियोगी अवंति पटेल को एक शख्स लाखों की चपत लगा गया। बताया जा रहा है कि इस शख्स ने Indian Idol की पूर्व प्रतियोगी से 1.7 लाख रुपए वसूल लिए। डेबिट कार्ड के जरिए इस घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। इस आरोप में राजकुमार जयनारायण मंडल नाम के शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

indian-idol-10-contestant-avanti-complaint-for-fraud

अवंति पटेल को इस शख्स ने फोन किया था। इस दौरान व्यक्ति ने अवंति से उनके बैंक की डिटेल्स और डेबिट कार्ड पासवर्ड मांग लिया। ऐसे में धोखाधड़ी से अवंति के अकाउंट से 1.7 लाख रुपए निकाल लिए गए। इसके बाद पैसे ट्रांसफर कर पेटीएम के जरिए डिजिटल वॉलेट में पैसे डाल दिए गए। अवंति को जब इस धोखाधड़ी का अंदेशा हुआ तो उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

 

indian-idol-10-contestant-avanti-complaint-for-fraud

कंटस्टेंट की ओर से रिपोर्ट लिखाने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। पुलिस ने आरोपी का फोन ट्रेकिंग पर लगा दिया और मौका मिलते ही उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया।

Home / Entertainment / अनजान शख्स ने Indian Idol 10 की कंटेस्टेंट को ‘बेवकूफ’ बना कर लगाई लाखों की चपत,फिल्मी स्टाइल में अंजाम दी वारदात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो