scriptजान्हवी का तकिया हुआ वायरल, यूजर्स बोले क्यों ले जा रही हो ? | Janhvi Kapoor gets clicked carrying a pillow at airport | Patrika News
मनोरंजन

जान्हवी का तकिया हुआ वायरल, यूजर्स बोले क्यों ले जा रही हो ?

एक यूजर ने लिखा, “तकिया ले जाने का फैशन चल रहा है?” तो किसी ने लिखा, ‘तकिया ! कौन सी एयरलाइन में ट्रैवल कर रही हो ?

Dec 02, 2022 / 01:31 pm

sangita chaturvedi

fgyhysxauaaoyxp_1.jpeg
एक्ट्रेस जान्हवी कपूर एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई। इस दौरान उनके हाथ में एक तकिया नज़र आया। इसे लेकर यूजर्स ने मजेदार कमेंट भी किये और सवाल भी पूछे।

पैपराजी इंस्टाग्राम अकाउंट वायरल भियानी ने जान्हवी का वीडियो शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस अपनी कार से उतरती है। उन्होंने आसमानी रंग का पलाजो सूट पहना हुआ है, जिसमें वो बहुत प्यारी नज़र आयी। उन्होंने हाथ में तकिया लिया हुआ था।
वीडियो के सामने आते ही एक यूजर ने लिखा, “तकिया ले जाने का फैशन चल रहा है?” तो किसी ने लिखा, ‘तकिया कौन सी एयरलाइन में ट्रैवल कर रही हो’. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया, “आमिर खान के स्टंट के बाद नया ट्रेंड – तकिए ले जाना.” बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान अक्सर एयरपोर्ट पर अपने साथ एक तकिया ले जाते हुए देखे जाते हैं।
हाल ही में जान्हवी कपूर अपने चेन्नई वाले घर पर पहुंची थीं, जिसका वीडियो भी सामने आया था। यह घर श्रदेवी का खरीदा पहला घर था और जान्हवी ने इस घर के अंदर के हर कोने की झलकियां दिखाई थीं। जान्हवी ने बताया था कि यह घर जब मां ने खरीदी थी तो वह काफी अलग था जिसे उनकी याद में अब रेनोवेट किया गया है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी हाल ही में फिल्म ‘मिली’ में नजर आईं। यह मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ की हिन्दी रीमेक फिल्म है।

Hindi News/ Entertainment / जान्हवी का तकिया हुआ वायरल, यूजर्स बोले क्यों ले जा रही हो ?

ट्रेंडिंग वीडियो