scriptजन्मदिन पर श्रीनाथ जी मंदिर के दर्शन करने पहुंची कंगना रनौत, ग्रीन साड़ी में गहनों से लदी दिखीं बेहद खूबसूरत | Patrika News
मनोरंजन

जन्मदिन पर श्रीनाथ जी मंदिर के दर्शन करने पहुंची कंगना रनौत, ग्रीन साड़ी में गहनों से लदी दिखीं बेहद खूबसूरत

8 Photos
1 year ago
1/8

Kangana Ranaut Birthday : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज 36 साल की हो चुकी हैं। अपने जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस लेक सिटी उदयपुर में श्रीनाथजी मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं। जहां से उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

2/8

जन्मदिन के खास मौके पर कंगना रनौत ने ट्रेडिशनल लुक चुना। उन्होंने ग्रीन कलर की पारंपरिक साड़ी पहनी। जिसके साथ ही गोल्ड की भारी भरकम ज्वैलरी भी पहनी।

3/8

श्रीनाथजी मंदिर पहुंचीं कंगना ने यहां पूरे विधि-विधान के साथ पूजा अर्चना की। मंदिर के अंदर से एक्ट्रेस ने अपनी कई सारी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की हैं।

4/8

अपनी बेबाक राय के लिए मशहूर कंगना ट्रेडिशनल लुक में काफी खूबसूरत लगीं। एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर की स्लिक की साड़ी पहनी हुई थी। ये आउटफिट उनपर काफी फब रहा था।

5/8

अपने लुक को कंपलीट करने के लिए उन्होंने गोल्ड की हैवी ज्वैलरी भी पहनी थी और माथे पर रेड कलर कि बिंदी भी लगाई थी। इसके अलावा उन्होंने बालों में जूड़ा बनाकर गजरा लगाया हुआ था।

6/8

श्रीनाथजी मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं कंगना ने इस दौरान राजभोग झांकी के दर्शन किए और विधि-विधान के साथ पूजा कर प्रभु से आशीर्वाद भी मांगा।

7/8

बता दें कि जन्मदिन पर कंगना ने एक वीडियो मैसेज भी शेयर करते हुए उन लोगों से माफी मांगी थी जिन्हें उनके बयान से ठेस पहुंची थीं। उन्होंने अपने शत्रुओं का भी आभार जताया।

8/8

कंगना ने बीते दिनों भी उदयपुर से बोट में एंजॉय करते हुए अपनी कईं तस्वीरें शेयर की थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई थी और वे काफी खूबसूरत लग रही थीं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.