script16 की उम्र में बहू बनीं ये एक्ट्रेस, ऑन स्क्रीन भाई के साथ अफेयर के चलते बटोरी सुर्खियां, असल में हैं इतनी बोल्ड | known facts about rohan mehra and his girlfriend kanchi singh | Patrika News
मनोरंजन

16 की उम्र में बहू बनीं ये एक्ट्रेस, ऑन स्क्रीन भाई के साथ अफेयर के चलते बटोरी सुर्खियां, असल में हैं इतनी बोल्ड

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कजिन्स के रोल में दिखे रोहन मेहरा और कांची सिंह की लव स्टोरी काफी चर्चा में रही….

मुंबईApr 26, 2019 / 08:43 am

भूप सिंह

kanchi singh

kanchi singh

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेसेस के बीच कॉम्पिटीशन शुरू से ही रहा है। दोनों ही इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस एक-दूसरे से अव्वल साबित करने के लिए किसी भी हद तक जाने को बेकरार रहती हैं। अपनी फिटनेस के लिए वह कड़े से कड़े वर्कआउट से गुजरने में भी गुरहेज नहीं करतीं। भले ही पर्दे पर काम मिलने में देरी हो जाए, लेकिन उनकी खूबसूरती ही उनकी पॉपुलैरिटी को स्टारडम दिलाती है। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस गायत्री यानी कांची सिंह।

 

kanchi singh

16 की उम्र में बनीं बहू
16 साल की उम्र में बहू का किरदार निभाने वाली कांची सिंह असल जिंदगी में काफी खुले विचारों वाली और बिदांस हैं। कांची अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 

kanchi singh

‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ से घर-घर में मिली पहचान
टीवी शो ‘कुटुंब’ से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट इंडस्ट्री में कदम रखने वाली कांची ने कई टीवी शोज में काम किया है। लेकिन कांची को असली पहचान टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली। इस शो से कांची घर-घर में फेमस हो गईं। शो में टीवी के जाने-माने अभिनेता रोहन मेहरा के साथ नजर आई थीं।

 

kanchi singh

भाई-बहन का निभाया किरदार
टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कजिन्स के रोल में दिखे रोहन मेहरा और कांची सिंह की लव स्टोरी काफी चर्चा में रही। सीरियल में दोनों भाई-बहन के किरदार में थे लेकिन असल जिंदगी में दोनों के बीच प्यार यहीं से शुरू हुआ। सीरियल में रोहन, हिना के बेटे के रोल में थे। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कांची गायत्री यानि गायू के किरदार में थीं। 2016 में वह ‘भक्तों की भक्ति में शक्ति’ सीरियल में हंसा के रोल में दिखाई दीं।

2017 में मिला अवॉर्ड
कांची सिंह को टीवी शो ‘और प्यार हो गया’ सीरियल के लिए भी जाना जाता है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए फोटो शेयर करती रहती हैं। उन्हें 2017 में बेस्ट यूथ आइकॉन महिला के लिए इंटरनेशनल आइकोनिक अवॉर्ड भी मिला था।

Home / Entertainment / 16 की उम्र में बहू बनीं ये एक्ट्रेस, ऑन स्क्रीन भाई के साथ अफेयर के चलते बटोरी सुर्खियां, असल में हैं इतनी बोल्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो