scriptप्रभावशाली है माधुरी टॉकीज़ की एक्शन से भरपूर प्रतिशोध की कहानी | Maduri Talkies brings an Impressive story of revenge | Patrika News
मनोरंजन

प्रभावशाली है माधुरी टॉकीज़ की एक्शन से भरपूर प्रतिशोध की कहानी

एमएक्स प्लेयर अपनी मूल कहानी लाता है
माधुरी टॉकीज सीरीज बनारस में शूट हुई है
माधुरी टॉकीज बदला लेने की एक एक्शन कहानी है

Jan 24, 2020 / 05:14 pm

Marketing Feature

प्रभावशाली है माधुरी टॉकीज़ की एक्शन से भरपूर प्रतिशोध की कहानी

प्रभावशाली है माधुरी टॉकीज़ की एक्शन से भरपूर प्रतिशोध की कहानी

उससे मिलने से पहले उसने उसकी चीखें सुनी और फिर उसने उन सभी लोगों से बदला लेना अपना मिशन बना लिया जिन्होंने उसे नुकसान पहुंचाया था। MX Player की ओरिजिनल सिरीज़ माधुरी टॉकीज़ बनारस में फ़िल्माई गयी भोजपुरी नियो-नॉयर है। प्रतिशोध दिखाता यह थ्रिलर औरत पर होते अपराधों के बारे में है और है उन सवालों के बारे में जो बजबजाती सत्ता से कभी नहीं किये गये और कैसे एक आदमी अपने प्यार के लिए पूरा सिस्टम बदलने की ठान लेता है।
अरविंद बब्बल द्वारा निर्देशित इस सिरीज़ में टीवी स्टार सागर वाही और ऐश्वर्या शर्मा मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

ऐसे संवेदनशील विषयों पर काम करना कितना चैलेंजिंग था इसपर ऐश्वर्या ने कहा, ‘’जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी तो मेरा दिल उन सभी महिलाओं के लिए रोया जो ऐसे कृत्य की शिकार होती हैं। शूटिंग के दौरान बतौर महिला मैं भौतिक और भावनात्मक रूप से सूख गयी थी। वैसे दृश्यों को जीवंत प्रस्तुत करना अकल्पनीय है, मुझे लगा मैं कोई सपना देख रही हूं। इस सिरीज़ ने मुझे दिखाया कि मेट्रोपॉलिटन से इतर दुनिया क्या है और ऐसी सिरीज़ फ़िल्माने के दौरान मैंने उस डर को जिया है जिसे हम सिर्फ़ ख़बरों में देखते हैं।
डिज़िटल प्लैटफ़ॉर्म्स दर्शकों तक वास्तविक कहानियां पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे और और साहस की यह सत्यापित कहानी बनारस की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनायी गयी है।

एक्टर सागर वाही ने कहा,’’मुझे लगता है निर्देशक अरविंद बब्बल ने बनारस की पृष्ठभूमि चुनकर सबसे सही निर्णय लिया। भाषा, साहस और शो का टोन ज़्यादातर वहीं से उभरकर आया। यह मेरे लिए एक नयी शैली थी इसलिए मैं बेहद उत्सुक था। माधुरी टॉकीज़ ने मुझे जीवन के लगभग सभी बुरी वास्तविकताओं से परिचय कराया और उसके बाद से ही मेरे भीतर एक क्रोध उपज गया।
मनीष द्वारा लॉन्च की गयी एक आदमी की साहसी कहानी जो अपने प्यार के लिए बदला लेता है, दर्शकों को अंतिम क्षण तक बांधे कर रखती है।

अभी देखें https://mxplayer.onelink.me/rDDs/e7937326

(Disclaimer: The Article is provided by Mediawire)

Home / Entertainment / प्रभावशाली है माधुरी टॉकीज़ की एक्शन से भरपूर प्रतिशोध की कहानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो