scriptअश्लीलता की हदें पार कर भारत-पाक के लोगों को चिढ़ाने वाली एक्ट्रेस ने बुर्के को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान | Pakistani actress reaction on ban Burqa campaign in Iran | Patrika News
मनोरंजन

अश्लीलता की हदें पार कर भारत-पाक के लोगों को चिढ़ाने वाली एक्ट्रेस ने बुर्के को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

एक्ट्रेस को भारत-पाक के लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा था। तब एक्ट्रेस का स्टेंड था कि वह लोगों की परवाह नहीं करती है।

मुंबईMar 19, 2019 / 04:27 pm

पवन राणा

veena malik photos

veena malik photos

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड सीन देकर पॉपुलर हुई एक्ट्रेस वीना मलिक ने अब इंडस्ट्री छोड़ दी है। वह अपने पाकिस्तान स्थित घर में लौट चुकी हैं। दो बच्चों की मां वीना अब सोशल मीडिया के जरिए एक्टिव हैं और खेल, सिनेमा, राजनीति से लेकर तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में वीना ने एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने बुर्के को लेकर निशाना साधा है।

veena malik pics

मानवाधिकार संगठन एमनेस्टी इंटरनेशनल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में दावा किया गया है कि इरान में 9 साल से बड़ी लड़कियों को बुर्को पहनने का नियम है। इसके खिलाफ खड़ी महिला वकील नसरीन को सुप्रीम कोर्ट रिहा करे। आपको बता दें कि महिला अधिकारों और बुर्का पहनने को मजबूर करने वाले नियम के खिलाफ खड़े होने के चलते नसरीन को 38 साल की जेल और 148 कोड़े मारने की सजा दी गई है।

https://twitter.com/iVeenaKhan/status/1107247241864114176?ref_src=twsrc%5Etfw

मानवाधिकार संगठन के इस ट्विट पर वीना ने जवाब दिया है। वीना ने अपने ट्विटर पर बयान दिया है कि ‘प्रश्न ये है कि…!!! एक मुस्लिम देश में हिजाब की खिलाफत क्यों की गई… मुस्लिम महिलाएं हिजाब से प्यार करती हैं…उसे युवा लड़कियों की सुरक्षा करने के लिए देश का समर्थन करना चाहिए…!!! परदा सुरक्षा है…!!!’

veena malik pak

वीना का ये जवाब लोगों को पचा नहीं। इस पोस्ट पर लोगों ने वीना को जमकर लताड़ लगाई। लोगों ने वीना की बोल्ड फोटोज शेयर कर कहा – नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली। यही नहीं एक यूजर ने वीना के जबरन बुर्का पहनने का समर्थन करने के लिए भी आलोचना की।

actress veena malik

आपको बता दें कि सन 2000 से 2014 तक वीना मलिक को बॉलीवुड में बोल्ड किरदारों के लिए जाना जाता था। उनके पब्लिसिटी स्टंट अश्लीलता से भरे होते थे। उस जमाने में एक्ट्रेस को भारत-पाकिस्तान के लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा था। तब एक्ट्रेस का स्टेंड था कि वह लोगों की परवाह नहीं करती है। हालांकि अब वीना वापस पाकिस्तान लौट चुकी है और इस्लाम धर्म की राह पर ईमानदारी से चलने का दावा करती हैं।

Home / Entertainment / अश्लीलता की हदें पार कर भारत-पाक के लोगों को चिढ़ाने वाली एक्ट्रेस ने बुर्के को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो