script बाहुबली को देख कर जब परेशान हुए Fans, मिनटों में कर डाला Troll | prabhas trolled for his new look at mumbai airport, see here | Patrika News

बाहुबली को देख कर जब परेशान हुए Fans, मिनटों में कर डाला Troll

locationनई दिल्लीPublished: Nov 30, 2021 05:39:13 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

स्टार्स की जिंदगी भी आसान नहीं होती। जहां पल भर में फैंस उन्हें सिर पर चढ़ां लेते हैं तो वहीं मिनटों में जमीन पर भी उतार देते हैं। उनके लिए आसान होता है किसी को भी ट्रोल कर देना। बड़े से बड़े स्टार्स इसका शिकार हो चुके हैं।

'बाहुबली' के बाद एक और पीरियड ड्रामा लेकर हाजिर हैं प्रभास, फिल्म के लिए रामोजी सिटी में लगाया गया भव्य सेट
'बाहुबली' के बाद एक और पीरियड ड्रामा लेकर हाजिर हैं प्रभास, फिल्म के लिए रामोजी सिटी में लगाया गया भव्य सेट
स्टार्स की जिंदगी भी आसान नहीं होती। जहां पल भर में फैंस उन्हें सिर पर चढ़ां लेते हैं तो वहीं मिनटों में जमीन पर भी उतार देते हैं। उनके लिए आसान होता है किसी को भी ट्रोल कर देना। बड़े से बड़े स्टार्स इसका शिकार हो चुके हैं। अब इस कड़ी में साउथ सुपरस्टार प्रभास का नाम जुड़ गया है।
दरअसल वो बीती रात मुंबई में स्पॉट हुए जहां वो अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग पूरी करने पहुंचे थे। फिल्म अगले साल 11 अगस्त को रिलीज होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास की आदिपुरुष का बजट 400 करोड़ रुपए हैं।
बता दें कि फिल्म का हाल्फ पार्ट पहले ही रिकॉर्ड हो चुका है। बस यही वो मौका था जब प्रभास ट्रोल हो गए। उनकी फोटोज को देख फैन्स शॉक्ड रह गए हैं। दरअसल इन फोटोज में उनका लुक एकदम डिफरेंट लग रहा है और उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है। बस फिर क्या था लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ही ट्रोल करना शुरू कर दिया।
फोटोज में प्रभास कैप और गॉगल लगाए नजर आ रहे हैं। उनका वजन बढ़ा हुआ दिखा और बिना मेकअप उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा था। उनकी फोटोज देख कुछ ने तो यह तक पूछ लिया कि आखिर ये कौन है? एक ने चौंकाने वाली इमोज शेयर करने के साथ लिखा- इसको क्या हो गया। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- बिना मेकअप के ये कितना डरावना दिख रहा है। वहीं एक ट्रोलर ने तो यह तक कह दिया किइतना मोटा राम, फिल्म जरूर फ्लॉप होगी। एक ने सलाह देते हुए लिखा- इस हीरो को अपनी आधी उम्र की हीरोइनों के पीछे दौड़ने के बजाए रिटायर्ड हो जाना चाहिए।
यह भी पढ़ेंः बेहद मशहूर है Ranbir Kapoor का ये रिलेशनशिप, खुद कही थी धोखा देने की बात

बता दें कि ओम राउत के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में प्रभास के साथ सैफ अली खान, कृति सैनन, सनी सिंह नजर आएंगे। आदिपुरुष को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम समेत कुल 5 भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो