scriptकरोड़ों की संपत्ति के इकलौते मालिक हैं पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा, लग्जरी गाड़ियों का है शानदार कलेक्शन | Punjabi Singer Guru Randhawa Know About His Net Worth Car Collection | Patrika News
मनोरंजन

करोड़ों की संपत्ति के इकलौते मालिक हैं पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा, लग्जरी गाड़ियों का है शानदार कलेक्शन

सिंगर गुरु रंधावा पंजाब के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपने गानों से धमाल मचा रहे हैं। उनके गानों को देश और विदेश में काफी पसंद किया जाता है। गुरु रंधावा कमाई के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं। साथ ही उनके पास कई लग्जरी कार्स भी हैं।
 

Aug 30, 2021 / 05:14 pm

Shweta Dhobhal

Guru Randhawa

Guru Randhawa

नई दिल्ली। पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का आज जन्मदिन है। आज गुरु रंधावा 30 साल के हो गए हैं। गुरु रंधावा पंजाब इंडस्ट्री के मशहूर गायक हैं। 1991 में गुरु रंधावा का जन्म गुरुग्राम में हुआ था। गुरु रंधावा ने पंजाब इंडस्ट्री से बॉलीवुड की तरफ रुख किया और अपने गाने से खूब नाम किया। गुरु रंधावा हाई रेटेड गबरू से लेकर सूट सूट करदा जैसे शानदार गाने गाए हैं। पार्टियों की शान मानें जाते हैं गुरु रंधावा के गानें। गुरु ने बेहद ही कम उम्र में खूब नाम और शोहरत कमाया है। वो करोड़ों रुपयों के इकलौते मामले हैं।

कई जगह से करते हैं गुरु रंधावा कमाई

साल 2013 में गुरु रंधावा ने अपना करियर शुरू किया था। उन्हें केवल उनका गायिकी के लिए ही नहीं जाना जाता है। उन्हें सिंगर, एक्टर, निर्माता के तौर पर भी जानें जाते हैं। गुरु पसंदीदा सिंगर्स की लिस्ट में शुमार हैं। उनकी कमाई कॉन्सर्ट, फिल्मों और कई और दूसरों कामों से भी होती है। गुरु रंधावा ने कई प्रोपर्टी भी बना ली है।

गुरु रंधावा की कमाई

caknowledge.com रिपोर्ट के मुताबिक गुरु रंधावा की नेट वर्थ करीबन 29 करोड़ रुपए हैं। गुरु एक दिन के लाइव शो के लिए करीब 10 लाख रुपए चार्ज करते हैं। इसके अलावा वो म्यूजिक वीडियो और विज्ञापन से भी खूब मोटी रकम बंटोरते हैं। इससे उनकी आय में 40 प्रतिशत की बढ़ोतरी भी होती है। रिपोर्ट्स की मानें तो हर साल गुरु रंधावा 3 करोड़ की कमाई करते हैं।

गुरु रंधावा को है महंगी गाड़ियों का शौक

गुरु रंधावा को भी बाकी सेलेब्स की तरह महंगी गाड़ियों और बाइक्स का काफी शौक है। उनके पास कई कीमती गाड़ियां और बाइक हैं। जिनकी कीमत करोड़ों में हैं। गुरु रंधावा के पास बीएमडबल्यू से लेकर मर्सिडीज तक शामिल हैं। रंधावा की पसंदीदा कार रोल्स रॉयल्स है। इसके अलावा उनके पास कई महंगी बाइके भी हैं।

Home / Entertainment / करोड़ों की संपत्ति के इकलौते मालिक हैं पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा, लग्जरी गाड़ियों का है शानदार कलेक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो