script3 Idiots के Farhan की तरह ही रही R Madhavan की Life, रो कर Papa ने कह दी थी ये बात | r madhavan shares father cried after knowing joining film industry | Patrika News

3 Idiots के Farhan की तरह ही रही R Madhavan की Life, रो कर Papa ने कह दी थी ये बात

Published: Dec 06, 2021 05:51:12 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक आर माधवन ने अपनी पहचान बनाई है। एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में उन्होंने अपना टैलेंट दिखाया है। फिल्म इंडस्ट्री में आज वो जो कुछ भी हैं अपनी मेहनत के बदौलत है, लेकिन वक्त हमेशा एक जैसा नहीं होता। हाल ही में अपने शुरुआती दिनों के बार में उन्होंने कई बाते शेयर की हैं।

Fan asked fairness secret of R Madhavan

इसके जवाब में मधवन ने लिखा,’मैं वह बनने की कभी कोशिश नहीं करता हूं जो मैं नहीं हूं। और ना ही मैं उस पर खेद प्रकट करता हूं जो मैं हूं।’

आर माधवन को रहना है तेरे दिल में मूवी ने खूब शोहरत दिलाई। 90 के दशक के हर बच्चे के जहन में ये मूवी है। लव ट्रायंगल को दिखाती ये मूवी आज भी लोगों की जुबां पर है। इस फिल्म के सॉन्ग का खुमार आज भी कायम है। इस फिल्म से चर्चा में आए आर माधवन आज बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक कई बड़े बैनर की फिल्मों में काम कर चुके हैं, लेकिन हमेशा से हालात या माहौल ऐसा नहीं रहा कि उनके इस फील्ड को लेकर एप्रीसिएशन मिला हो।

आर माधवन का शुरुआती वक्त जमशेदपुर में बीता। इसके बाद वो करियर बनाने के लिए बाहर निकले। इस दौरान उनको मणि रत्नम की फिल्म में पहला ब्रेक मिला। अब तक के सफर में उन्होंने बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक कई बड़ी ही हिट फिल्में दी हैं। जिसमें 3 इडियट्स, रंग दे बसंती, तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न शामिल हैं। इसके अलावा वो अमरीकी पंडित, धोखा, रॉकेट्री जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।
यह भी पढ़ेंः Vicky Kaushal के घर के बाहर Blush करती नजर आईं Katrina Kaif, ये देखिए Video


हाल ही एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने बचपन से जुड़ी कई यादें साझा की। उन्होंने बताया कि कैसे एक 9 टू 5 की जॉब करने वाली फैमिली में उन्होंने एकदम अपोजिट जाकर फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने का कदम उठाया। उन्होंने बताया कि उनका पूरा परिवार हमेशा से ही नौकरी की लाइन में रहा है इस बीच जब मैंने एक्टिंग में अपना करियर बनाने के बारे में सोचा तो पापा बहुत ज्यादा नाराज थे।

उन्होंने बताया कि फिल्म 3 इडियट्स में एक सीन हूबहू उनकी जिंदगी का है। वो कहते हैं कि मेरे डैड और मॉम चाहते थे कि मैं इंजीनियर बन कर टाटा के लिए काम करूं, औऱ हमेशा के लिए वहीं सेटल हो जाऊ, लेकिन मैं हमेशा से ये जानता था कि मैं इस तरह की 9 टू 5 की जिंदगी नहीं जी सकता। अपने पापा की तरह 30 साल तक एक ही चीज नहीं कर सकता।
यह भी पढ़ेंः जब मीडिया पर Krushna Abhishek ने किया पलटवार, Vicky Kaushal को लेकर कही ये बात


वो बताते हैं कि मेरे पापा ये सब सुनकर इतना परेशान हो गए थे कि वो रोने लगे थे। उस दौरान उन्होंने मुझसे एक बात कही थी जो आजतक मुझे याद है। उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं सोचता हूं कि मैंने तुम्हारे साथ क्या गलत किया है। वर्फ फ्रंट की बात करें तो जल्द ही माधवन साउथ के कई प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो