script‘रामायण’ के रामानंद सागर की पोती का बोल्ड डांस देख भड़के लोग, कहा- ‘शर्म नहीं आती’ | Ramanand sagar granddaughter sakshi chopra trolled for her bold moves | Patrika News

‘रामायण’ के रामानंद सागर की पोती का बोल्ड डांस देख भड़के लोग, कहा- ‘शर्म नहीं आती’

locationमुंबईPublished: Jan 31, 2024 09:13:48 am

Submitted by:

Swati Tiwari

रामायण के रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा ने हाल ही में एक नया गाना रिलीज किया है जिसके बाद से वो सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं।

sakshi_chopra.jpg

रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा का नया गाना रिलीज

टीवी शो ‘रामायण’ बनाने वाले रामानंद सागर किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। रामायण शो के हर कैरेक्टर ने लोगों के दिल में अपनी अलग पहचान बनाई है। रामानंद का नाम सुनते ही भक्ति वाले शो या रामायण की याद आती है। पर इस मामले में उनकी पोती बिल्कुल अपोजिट हैं। साक्षी चोपड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियो को लेकर चर्चे में रहती हैं। उनके फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। वहीं साक्षी चोपड़ा अपने बोल्ड लुक की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। इसी बीच साक्षी चोपड़ा का नया गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। अपने नए गाने में साक्षी चोपड़ा अपना फिगर फ्लॉन्ट करती दिखीं, जो लोगों को एकदम पसंद नहीं आ रहा है।
वीडियो देखने के बाद भड़के लोग
साक्षी चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर ‘घोस्ट’ सॉन्ग रिलीज किया है। इस गाने में साक्षी के डांस मूव्स की तारीफ हुई पर वो अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हो गईं। साक्षी चोपड़ा के इस वीडियो को देखने के बाद लोग भड़क गए। साक्षी चोपड़ा की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर ने लिखा कि ‘शर्म आनी चाहिए’। तो इसके अलावा साक्षी चोपड़ा को लोग सही से ड्रेस पहनने की सलाह देते हुए दिखाई दिए। एक यूजर ने लिखा, आप इतने बोल्ड कपड़े पहन कर अपने परिवार की इज्जत खराब कर रही हो।
यह भी पढ़ें

मिर्जापुर की डिम्पी पंडित ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, फैन्स बोले- ‘गुड्डू भईया को बताऊं क्या?’

2023 में हुई थीं यौन उत्पीड़न की शिकार
साक्षी चोपड़ा ने 2023 में चौंकाने वाला खुलासा किया था। उन्होंने बताया था, एक शो के दौरान उन्हें यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा था। उन्होंने अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की, जिसमें वह टाइगर-प्रिंट वाले ब्रालेट में थीं और खुलासा किया कि कैसे नेटफ्लिक्स शो के मेकर्स ने उनसे झूठे वादे किए। बाद में,उन्होंने सेक्शुअल टास्क करने को बोला था जो उन्हें पसंद नहीं आया था । साक्षी ने कहा था कि वो बोल्ड कपड़े पहन सकती हैं पर कुछ गलत नहीं कर सकती।

ट्रेंडिंग वीडियो