script बेहद मशहूर है Ranbir Kapoor का ये रिलेशनशिप, खुद कही थी धोखा देने की बात | ranbir kapoor affairs with deepika padukon, read full story | Patrika News

बेहद मशहूर है Ranbir Kapoor का ये रिलेशनशिप, खुद कही थी धोखा देने की बात

Published: Nov 30, 2021 04:28:58 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

इंडस्ट्री में फिल्मी सितारों के अफेयर्स की कहानियां हमने कई बार सुनी हैं। फैंस को अपने फेवरेट स्टार की लव लाइफ में हमेशा इंट्रेस्ट रहता है। कई बार कई एक्टर्स और एकट्रेसेज के किस्से बड़े ही मशहूर रहे।

ranbir_kapoor_teacher.png
इंडस्ट्री में फिल्मी सितारों के अफेयर्स की कहानियां हमने कई बार सुनी हैं। फैंस को अपने फेवरेट स्टार की लव लाइफ में हमेशा इंट्रेस्ट रहता है। कई बार कई एक्टर्स और एकट्रेसेज के किस्से बड़े ही मशहूर रहे। ऐसा ही एक किस्सा है रणबीर कपूर की लव स्टोरी का जो काफी फेमस रहा।
रणबीर कपूर को इंडस्ट्री में चॉकलेटी ब्वॉय के नाम से जाना जाता है। इंडस्ट्री और इंडस्ट्री से बाहर, उन्होंने बहुत लोगों को डेट किया है। वो अपने करियर के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी मशहूर हैं। उनका नाम वैसे तो कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। फिलहाल वो आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं।
आपको बता दें कि उनकी सबसे ज्यादा चर्चा तो दीपिका पादुकोण के साथ रिलेशनशिप की रही है। ये तो सब जानते हैं कि दीपिका अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस थी। हालांकि दीपिका उस वक्त शॉक्ड रह गई थी जब उन्हें रणबीर के किसी और के साथ रिलेशन के बारे में पता चला था।
दरअसल रणबीर कपूर दिल लगाने में माहिर रहे हैं। उनका अफेयर अवंतिका मलिक, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, नरगिस फाखरी और माहिरा खान तक के साथ चर्चा में रहा, लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां दीपिका औऱ ऱणबीर के रिलेशन ने बटोरीं। दोनों 2007 में फिल्म बचना-ए- हसीनों के दौरान करीब आए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका ने रणबीर के नाम का टैटू भी बनवाया था।
हालांकि 2010 आते-आते दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप का खुलासा करते हुए खुद दीपिका ने कहा था कि मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा था। और यही वो वक्त था जब सारे इमोशन भुलाकर मैंने उससे अलग होने का फैसला लिया था। जब मैं रिलेशन में थी तब मुझे कई लोगों ने कहा था कि वो तुम्हें धोखा दे रहा है। मैं खुद भी इस बात को जानती थी, लेकिन उसने ब्रेकअप न करने की भीख मांगी तो मैंने दूसरा मौका दिया था।
यह भी पढ़ेंः दंगल गर्ल ने Lockdown में बिताया Life का सबसे मुश्किल वक्त, शेयर की बेहद पर्सनल बात

हालांकि रणबीर कपूर ने भी कई बार अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है। एक बार उन्होंने कहा था, हां मैंने दीपिका को धोखा दिया है क्योंकि तब मैं इमैच्योर था, अनुभवहीन था, लेकिन आपको इन सब चीजों का अहसास तब होता है, जब आप बड़े होते हैं और उसकी कीमत समझते हैं कि आपको प्यार में क्यों होना चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो