scriptरश्मिका मंदाना का सिजलिंग अवतार, लाइक्स का लगा अम्बार | Rashmika Mandanna stuns in boldest avatar | Patrika News
मनोरंजन

रश्मिका मंदाना का सिजलिंग अवतार, लाइक्स का लगा अम्बार

नियॉन कलर के डीप नेक ब्लैजर में दिखाई बोल्डनेस

जयपुरDec 05, 2022 / 01:09 pm

sangita chaturvedi

रश्मिका मंदाना का सिजलिंग अवतार, लाइक्स का लगा अम्बार

रश्मिका मंदाना का सिजलिंग अवतार, लाइक्स का लगा अम्बार

पुष्पा : द राइज से शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचने वाली साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह सिजलिंग अवतार में नजर आ रही हैं। वह नियॉन कलर के ब्लैजर ड्रेस में नजर आ रही हैं। डीप नेक फुल स्लीव आउटफिट में एक्ट्रेस ने बोल्डनेस का तड़का लगा दिया । उनका कातिलाना अंदाज किसी का भी दिल लूटने के लिए काफी है।
रश्मिका ने हाल में फिल्म गुडबाय से बॉलीवुड डेब्यू किया। हालांकि उनकी डेब्यू फिल्म कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म में अभिताभ बच्चन के साथ उन्होंने स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। अब उनकी यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो गई है। एक्ट्रेस ने अपनी इन तस्वीरों के साथ कैप्शन लिख फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने की जानकारी दी।

रश्मिका अपनी इस पोस्ट के लिए ट्रेाल भी हुईं। कुछ समय से ऋषभ शेट्टी और रश्मिका के बीच अनबन की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। यह सब तब शुरू हुआ जब पुष्पा अभिनेत्री ने ट्रोल्स के बारे में बात की। अभिनेत्री को पहले कन्नड़ फिल्म कांतारा नहीं देखने के लिए ट्रोल किया गया था और अब उन्हें कंतारा के प्रशंसकों ने यह कहते हुए ट्रोल किया कि वे गुडबाय नहीं कांतारा देखेंगे।

Home / Entertainment / रश्मिका मंदाना का सिजलिंग अवतार, लाइक्स का लगा अम्बार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो