script

बाथटब सीन नहीं करना चाहती थी यह अभिनेत्री लेकिन को-स्टार और डायरेक्टर ने..

locationमुंबईPublished: Mar 18, 2019 04:17:41 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

शो में वैदश्री बुरी शक्तियों की चपेट में आ जाती हैं। बुरी शक्तियों के प्रभाव में आकर वह खुद भी बुरे काम करने लग जाती है।

Ritu chaudhry

Ritu chaudhry

छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाला शो ‘नजर’ दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। यह शो सुपरनेचुरल थीम पर आधारित है। इसमें लीड एक्ट्रेस ऋतु चौधरी ‘वैदश्री’ का किरदार निभा रही है। शो में वैदश्री बुरी शक्तियों की चपेट में आ जाती हैं। बुरी शक्तियों के प्रभाव में आकर वह खुद भी बुरे काम करने लग जाती है। हाल में ऋतु ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कई राज खोले हैं।
गौरतलब है कि ऋतु को वैसे तो पॉजिटिव किरदारों के लिए ही जाना जाता है लेकिन इस शो में उनके नेगेटिव किरदार को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि ऋतु खुद नेगेटिव किरदार निभाने से खुश नहीं है। शो के लिए उन्हें एक बाथटब सीन भी शूट करना पड़ा। इस सीन को लेकर अभिनेत्री काफी असमंजस में थीं। वह ये सीन शूट नहीं करना चाहती थीं।

 

बाथटब सीन नहीं करना चाहती थी यह अभिनेत्री लेकिन को-स्टार और डायरेक्टर ने..

इस बारे में उन्होंने कहा, ‘अब तक मैंने टीवी शो में बहुत सकारात्मक और अच्छे-अच्छे रोल किए हैं। लेकिन जब मुझे पता चला कि बाथटब सीन करना है तो मुझे लगा सब छोड़कर घर चली जाऊं।’ साथ ही उन्होंने कहा, ‘मुझे पहली बार सुनकर बहुत अजीब लगा कि ये सीन करना है। बस मैं खुद को घर जाकर एक कमरे में बंद करना चाहती थी। लेकिन इस पार्ट को मैंने एक चैलेंज की तरह ल‍िया।’

बाथटब सीन नहीं करना चाहती थी यह अभिनेत्री लेकिन को-स्टार और डायरेक्टर ने..

उन्होंने बताया, ‘बाथटब सीन करना मेरे ल‍िए बहुत मुश्क‍िल था। लेकिन मेरे को—स्टार और डायरेक्टर ने मुझे सपोर्ट किया। उन्होंने मुझे प्रेर‍ित किया तभी मैं ये रोल कर सकी। पूरे शॉट को बहुत ही शानदार तरीके से शूट किया गया है। यही सबसे खूबसूरत चीज है।’

ट्रेंडिंग वीडियो