scriptजहीर के साथ लिंकअप की खबरों पर ‘चक दे गर्ल’ ने तोड़ी चुप्पी, ये बोलीं सागरिका | Sagarika ghatge finally open up about her relation with zaheer khan | Patrika News
मनोरंजन

जहीर के साथ लिंकअप की खबरों पर ‘चक दे गर्ल’ ने तोड़ी चुप्पी, ये बोलीं सागरिका

सागरिका ने जहीर के साथ अपने रिलेशन को लेकर चुप्पी तोड़ी है। जब इस बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये उनका पर्सनल मामला है।

Feb 09, 2017 / 04:28 pm

Abhishek Pareek

जहीर खान और सागरिका घटगे के बीच अफेयर की खबरें लगातार सुर्खियों में हैं। सागरिका ने शाहरुख खान की फिल्म ‘चक दे इंडिया’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। 

सागरिका ने जहीर के साथ अपने रिलेशन को लेकर चुप्पी तोड़ी है। जब इस बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये उनका पर्सनल मामला है और वह इस बारे में कोई चर्चा नहीं करना चाहती हैं। 
आपको बता दें कि युवराज सिंह की शादी में सागरिका और जहीर के बीच रिलेशनशिप की खबरें आर्इं थीं। बताया जा रहा था कि दोनों गोवा भी पहुंचे थे। यह पहला मौका था जब सागरिका और जहीर खान को एक साथ देखा गया था। सागरिका ने कहा, ‘मैं बस इतना कहूंगी कि मैं अभी जैसी हूं वैसी ही खुश हूं।’
उन्होंने कहा कि मैं किसी से अपने पर्सनल रिलेशनशिप के बारे में बात नहीं करती हूं। मैंने कभी मीडिया से इस तरह की कोई बात नहीं की है। पर्सनल स्पेस के बारे में बात नहीं की जानी चाहिए। 
सागरिका का जन्म 8 जनवरी 1986 को हुआ। सागरिका को फिल्‍म चक दे इंडिया के लिए बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍ट्रेस के अवार्ड दिया गया। सागरिका कई फैशन मैगजीन और फैशन शो में ग्‍लैमरस लुक में भी नजर आ चुकी हैं। 
हम आपको बता दें कि वे जल्द ही फिल्म ‘इरादा’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ नसीरूद्दीन शाह और अरशद वारसी भी नजर आएंगे। 

Home / Entertainment / जहीर के साथ लिंकअप की खबरों पर ‘चक दे गर्ल’ ने तोड़ी चुप्पी, ये बोलीं सागरिका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो