scriptकानून से पीछा छुटते ही इस एक्ट्रेस को दुल्हन बनाएंगे सलमान, दबंग के लिए दौड़ी चली गईं थी सिद्धी विनायक, एक दिन में कबूल हुई दुआ | Salman Khan may be marriage with Katrina Kaif after solution cases | Patrika News

कानून से पीछा छुटते ही इस एक्ट्रेस को दुल्हन बनाएंगे सलमान, दबंग के लिए दौड़ी चली गईं थी सिद्धी विनायक, एक दिन में कबूल हुई दुआ

locationमुंबईPublished: May 12, 2019 07:34:37 pm

कानूनी लफ्ड़े से पीछा छुड़ाने के बाद इस एक्ट्रेस से शादी करेंगे सलमान, वजह जानकर होगी ख़ुशी…

salman khan

salman khan

सलमान खान की भले ही बॉलीवुड में दबंगई चलती हो, लेकिन उन्होंने वो दिन भी देखे हैं जब उन्हें जेल में रात काटनी पड़ी थी। सलमान 52 साल के हो चुके हैं, लेकिन आज तक वह कुंवारे ही हैं। यानी कि वह अब तक सिंगल ही हैं। उनके फैंस को लगता है कि सलमान जिंदगी भर कुंवारे ही रहेंगे, क्योंकि हाल ही में खबर आई थी कि दबंग खान सलमान सरोगेसी के जरिए पिता बनेंगे। सलमान जिंदगी के उस पड़ाव पर आ पहुंचे हैं जहां सभी को जीवन संगिनी की जरूरत महसूस होती है और सलमान को भी हो रही होगी। लोग सलमान की शादी को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। उनका नाम तो कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है, लेकिन अभी तक वह किसी को भी जीवन संगिनी बनाने में कामयाब नहीं हुए हैं।

salman khan, katrina kaif

कैटरीना से बढ़ती सलमान की नजदीकियां
कैटरीना कैफ और सलमान की जोड़ी को उनके फैंस सिल्वर स्क्रीन तो पसंद करते ही हैं, लेकिन उनकी इच्छा है कि ये जोड़ी रियल लाइफ में भी एक-दूजे की हो जाए। इस जोड़ी के बीच पर्दे पर नहीं बल्कि पर्दे के पीछे भी अच्छी बॉन्डिग देखने को मिल रही है। ऐसे में उनके फैंस कयास लगा रहे हैं कि सलमान खान कानूनी पचड़े से निपटने के बाद बार्बी गर्ल से शादी रचा सकते हैं।

salman khan, katrina kaif

सलमान के लिए सिद्धी विनायक दौड़ी चली गई थीं कैटरीना
रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब पिछले दिनों सलमान खान जेल गए थे तो कैटरीना कैफ उनकी सलाहमती की दुआ मांगने सिद्धी विनायक मंदिर तक जा पहुंची थीं जहां उन्होंने पूजा करके भगवान से सलमान के जल्द जेल से बाहर आने की दुआ मांगी थी।

salman khan, katrina kaif

एक दिन में कबूल हुई दुआ
कैटरीना की दुआओं का असर एक ही दिन में हो गया। सलमान जेल से बाहर आ गए और जैसे ही सलमान घर पर पहुंचे कैटरीना गाड़ी दौड़ाते हुए उनके घर जा पहुंची थीं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैटरीना के दिल में सलमान के लिए कितनी जगह है। बस अब ये देखना बाकी है कि सलमान के दिल में कैटरीना के लिए कितनी जगह है। क्या वह कैट को अपनी जीवन संगिनी बनाएंगे या किसी और को।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो