scriptकांटा लगा गाने के बाद बदल गई शैफाली जरीवाला की जिंदगी, ऐसे किया था डायरेक्टर ने सेलेक्ट | shefali jariwala shared story about selection on kanta laga item song | Patrika News

कांटा लगा गाने के बाद बदल गई शैफाली जरीवाला की जिंदगी, ऐसे किया था डायरेक्टर ने सेलेक्ट

locationनई दिल्लीPublished: Dec 15, 2021 05:17:50 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

शैफाली जरीवाला भी उन्हीं सेलेब्रिटी की लिस्ट में शुमार हैं जो रातों-रात स्टार बन गईं थी। उनके एक गाने ने सिर्फ आम लोगों के बीच ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री में भी भूचाल ला दिया था। यह सॉन्ग जितना पॉपुलर हुआ था उतना ही चर्चा में भी था।

shefali_jariwala.jpg
shefali jariwala
90 के दशक में जन्में लगभग हर शख्स ने कांटा लगा गाना जरूर देखा या सुना होगा। इस गाने में आइटम सॉन्ग परफार्म करने वाली शैफाली जरीवाला को शायद ही उस दौर का कोई शख्स नहीं जानता होगा। इस गाने में मेन और इकलौती सेलेब शैफाली जरीवाला का आज जन्मदिन है। आज शेफाली अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। शेफाली का जन्म 15 दिसंबर 1982 को अहमदाबाद में हुआ था।
इसकी चर्चा का कारण इस गाने की आलोचना थी। लोगों ने इस गाने को अश्लील गाने की केटेगरी में रख दिया था। इसके बावजूद इसकी पॉपुलेरिटी कम नहीं हुई थी। फिर क्या था ये गाना डिस्को, शादी, पार्टी, ऑटोरिक्शा से लेकर लोगों के रिंग टोन तक पहुंच गया।


यह भी पढ़ेंः इस टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं भारत की तीसरी मिस यूनिवर्स हरनाज संधू, ये देखिए Video

इस गाने के बारे में जब शैफाली जरीवाला से बात की गई तो उन्होंने कई बातों से परदा उठाया जो कि काफी दिलचस्प है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि कांटा लगा गाने ने उन्हें सबसे ज्यादा प्रसिद्धि दिलाई जो उन्होंने केवल चंद पैसों के लिए किया था। 'कांटा लगा' के लिए शेफाली को केवल 7000 रुपये मिले थे। इसकी जानकारी खुद शेफाली ने एक इंटरव्यू में दी थी। बता दें कि शैफाली के इस गाने के बाद लोग उन्हें अच्छी श्रेणी की एक्ट्रेस नहीं मान रहे थे। हालांकि कुछ वक्त के बाद लोगों का उनके प्रति यह भ्रम टूट गया। लोगों ने शेफाली के डांस की कॉपी करना भी शुरू कर दिया था।
अब आपको बताते हैं इस गाने से में उनके सेलेक्शन की स्टोरी के बारे में जो कि दिलचस्प है। दरअसल इस गाने के लिए शैफाली जरीवाला को उनके कॉलेज के बाहर से ही कास्ट कर लिया गया था। यहीं नहीं, डायरेक्टर ने इस गाने का ऑफर देने के साथ ही ये भी कहा कि इससे उनकी जिंदगी बदल जाएगी और वाकई, इस गाने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई।

यह भी पढ़ेंः उर्फी जावेद की स्कर्ट के इस कट से नहीं हट रही फैंस की नजर, लोगों को हजम नहीं हुआ आउटफिट

ऐसा नहीं है कि इसके बाद शैफाली नजर नहीं आईं। उन्होंने 'कांटा लगा' के अलावा 'कभी आर कभी पार', 'माल भारी आहे' और 'प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया' जैसे गानों में डांस किया है। इतना ही नहीं वो नच बलिए और बिग बॉस जैसे टीवी रियालिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो