scriptबड़े-बड़ों को अपनी उंगली पर नचाने वाले इस कोरियोग्राफर की हुई मौत | shiva shankar dies at age of 72 in hyderabad due to covid | Patrika News

बड़े-बड़ों को अपनी उंगली पर नचाने वाले इस कोरियोग्राफर की हुई मौत

locationनई दिल्लीPublished: Nov 28, 2021 10:51:27 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

न जानें कितनों को अपनी उंगली पर नचाने वाले कोरियोग्राफर शिवशंकर मास्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे। 72 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है।
 

shiva_shankar.jpg

shiv shankar

न जानें कितनों को अपनी उंगली पर नचाने वाले कोरियोग्राफर शिवशंकर मास्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे। 72 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है।

दरअसल वो अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे थे। वो कोविड से संक्रमित थे। ताजा खबर के अनुसार उनके 75 प्रतिशत फेफड़ें खराब हो चुके थे और वो इस वक्त बेहद ही नाजुक हालत में थे। वो इस वक्त हैदराबाद के अस्पताल में अपना ईलाज करवा रहे थे। आपको बता दें कि शिवशंकर मास्टर को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है।
बता दें कि मेगास्टार चिरंजीवी ने शिवशंकर के छोटे बेटे अजय को आर्थिक रूप से मदद दी थी। चिरंजीवी के घर पहुंचे अजय को शिवशंकर के इलाज के लिए तीन लाख रुपये का चेक खुद चिरंजीवी ने दिया था।
यह भी पढेंः बिना Shirt के बाहर आ गई ये Actress, शेरनी के नाम से है इंडस्ट्री में मशहूर

चिरंजीवी ने अजय से यह भी वादा किया था कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री हमेशा उनका समर्थन करने के लिए तैयार है। जानकारी के लिए बता दें कि उनके बेटे अजय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मदद मांगी थी, क्योंकि इलाज पर प्रति दिन कम से कम 1 लाख रुपये खर्च हो रहे थे। धनुश, सोनू सूद समेत फिल्म इंडस्ट्री के अन्य स्टार भी उनकी मदद के लिए आगे आए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो