scriptSiddharth Shukla Death: ऐसा था सिद्धार्थ शुक्ला का करियर, शहनाज गिल थी उनके दिल के सबसे क्लोज | Siddharth Shukla Acting Career Journey | Patrika News
मनोरंजन

Siddharth Shukla Death: ऐसा था सिद्धार्थ शुक्ला का करियर, शहनाज गिल थी उनके दिल के सबसे क्लोज

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया है। इस खबर के बाद से पूरा देश हैरान है। सिद्धार्थ शुक्ला टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के जाने मानें अभिनेताओं में से एक थे।

नई दिल्लीSep 02, 2021 / 12:39 pm

Shweta Dhobhal

Siddharth Shukla

Siddharth Shukla

नई दिल्ली। अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 40 की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया है। इस खबर ने सभी को हैरान करके रख दिया है। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को मुंबई के ही ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। जहां उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। एक्टर का शव इस वक्त कूपर अस्पताल में है। इस खबर से पूरी इंडस्ट्री और सिद्धार्थ के फैंस का दिल टूट चुका है। सिद्धार्थ शुक्ला ने बेहद ही कम उम्र में इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया था। खास बात ये थी कि उन्होंने टीवी जगत में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बनाई थी। सिद्धार्थ शुक्ला को काफी मजबूत इंसान माना जाता था। उनके हर एक अंदाज को लोग काफी पसंद करते थे। आइए आपको बतातें है कि कैसे शुरु हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का करियर।

सिद्धार्थ शुक्ला का एक्टिंग करियर

सिद्धार्थ शुक्ला ने बतौर मॉडल अपना करियर शुरू किया था। जिसके बाद उन्होंने टीवी शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से एक्टिंग में कदम रखा। जिसके बाद उन्होंने जाने पहचाने से, ये अजनबी, लव यू जिंदगी जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया। लेकिन शो ‘बालिक वधू’ से सिद्धार्थ शुक्ला को सब से ज्यादा फेम मिला। शो में उनके किरदार को घर-घर में पहचान मिली। बालिक वधू के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने शो दिल से दिल तक किया। जिसमें वो एक्ट्रेस रश्मि देसाई और जैस्मीन भसीन संग नज़र आए थे। शो में सिद्धार्थ और रश्मि की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था।

बॉलीवुड में की एंट्री

टीवी से फिर सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड का रुख किया। जहां उन्होंने फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से बॉलिवुड में एंट्री की थी। इस फिल्म में सिद्धार्थ सपोर्टिंग रोल निभाते हुए दिखाई दिए थे। फिल्म में उनके साथ एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी थीं। सिद्धार्थ कई रियलिटी शोज का भी हिस्सा रहे।

उन्होंने ‘झलक दिखला जा 6’, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7’ और ‘बिग बॉस 13’ सहित रियलिटी शो में भी भाग लिया। वे बिग बॉस के विनर भी रहे थे। इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था।

शहनाज गिल थीं दिल के करीब

बिग बॉस 13 जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने काफी लोकप्रियता हासिल की। शो में उनकी मुलाकात पंजाबी सिंगर शहनाज गिल संग हुई थी। शो के बाद भी दोनों की दोस्ती बरकरार थी। दोनों ने कई वीडियो सॉन्ग भी काम किया था। फैंस को भी सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी काफी पसंद आती थी। वहीं सिद्धार्थ के निधन पर अभी तक शहनाज का रिएक्शन सामने नहीं आया है। लेकिन इस खबर से सभी लोग काफी हैरान और दुखी हैं।

Home / Entertainment / Siddharth Shukla Death: ऐसा था सिद्धार्थ शुक्ला का करियर, शहनाज गिल थी उनके दिल के सबसे क्लोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो