scriptइस एक्ट्रेस के आलीशान घर में है ऐसा सिंक जिसमें नहीं है बेसिन, देखें कैसे काम करता है ये अनोखा डिजाइन | Sink with no basin, Internet goes wild over Kim Kardashian bathroom | Patrika News

इस एक्ट्रेस के आलीशान घर में है ऐसा सिंक जिसमें नहीं है बेसिन, देखें कैसे काम करता है ये अनोखा डिजाइन

locationमुंबईPublished: Apr 23, 2019 01:58:28 pm

लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि कैसे बिना बेसिन के ये सिंक काम करता है। इस पर जो प्रतिक्रियाएं आईं वो…

sink without basin

sink without basin

मुंबई। ‘बड़े लोग, बड़ी बातें’ ये बात शायद उन्हीं लोगों के लिए कही जाती है जो अपनी दौलत के दम पर नायाब चीजों के मालिक बन जाते हैं। ये बात हॉलीवुड की एक सेलेब्रिटी पर भी लागू होती है। ये सेलेब है किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और उनके पति कान्ये वेस्ट। इनके घर में लगे ‘सिंक'(sink) को लेकर दुनियाभर में चर्चा शुरू हो गई है। वजह है इस सिंक में बेसिन (basin) का ना होना।

Kim Kardashian

किम कार्दशियन के घर में लगे इस अनोखे सिंक के बारे में ‘होम ट्यूर’ नाम के एक शो से पता चला। कार्दशियन के फैंस ने जब देखा कि उनके सिंक के नीचे बेसिन नहीं है तो उनके आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा।

kim kardashian pic

लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि कैसे बिना बेसिन के ये सिंक काम करता है। इस पर जो प्रतिक्रियाएं आईं वो हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देने वाली हैं। कुछ ने सिंक के इस राज को खोलने की कोशिश भी कि लेकिन अधिकतर लोग असफल रहे।

https://twitter.com/djcoochnbooch/status/1116375152021987328?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/righteouschill/status/1117081159895322624?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/tokenbeigechick/status/1117022391555674113?ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया पर सिंक को लेकर चल रही चर्चा को देखते हुए किम कार्दशियन ने आखिरकार खुलासा कर ही दिया। किम ने सिंक कैसे काम करता है, इसका एक वीडियो पोस्ट किया।

https://twitter.com/suckitcrawford/status/1117025188212817920?ref_src=twsrc%5Etfw

‘बॉथरूम ट्यूर’ कैप्शन लिखे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सिंक के नल के सामने कुछ ही दूरी पर एक आयाताकार छोटा छेद बना हुआ है। नल का पानी इसी में आकर नीचे की तरफ चला जाता है।

View this post on Instagram

bathroom tour!

A post shared by Kim Kardashian n Snapchat 🍑 (@kimkardashiansnap) on

किम का कहना है कि इस सिंक को उनके पति कान्ये वेस्ट और कुछ डिजाइनर्स ने मिलकर बनाया है।

View this post on Instagram

Yesterday 🥰

A post shared by Kim Kardashian Snapchat 🍑 (@kimkardashiansnap) on

आपको बता दें कि किम अमरीका की फेमस मॉडल हैं। अब किम ने कई सारे क्षेत्रों में इन्वेस्ट कर अपना बिजनेस बढ़ाया है। किम को सबसे पहले अपनी मित्र पेरिस हिल्टन की वजह से सुर्खियां मिली। इसके बाद उनके ब्वॉयफ्रेंड के साथ लीक हुए एक निजी वीडियो के चलते उनको दुनियाभर में लोग जानने लगे। रियलिटी शोज और अपने बेबाक अंदाज के चलते किम की लोकप्रियता बढ़ती ही चली गई।

ट्रेंडिंग वीडियो