scriptइस बार बेटे के लिए पाकिस्तान में गदर मचाएंगे तारा सिंह, बॉर्डर पर दिखेगी 1971 वाली जंग | Sunny Deol Ameesha Patel Gadar 2 Story Leak film show on Indo Pakistani War 1971 | Patrika News
बॉलीवुड

इस बार बेटे के लिए पाकिस्तान में गदर मचाएंगे तारा सिंह, बॉर्डर पर दिखेगी 1971 वाली जंग

Gadar 2 Story leaked : एक्टर सनी देओल एक बार फिर से तारा सिंह बनकर गदर मचाने आ रहे हैं। उनकी फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है। इस बीच खबर है कि रिलीज से पहले ही फिल्म की स्टोरी लीक हो गई है।

मुंबईJan 28, 2023 / 11:29 am

Jyoti Singh

sunny_deol_ameesha_patel_gadar_2_story_leak_film_show_on_indo_pakistani_war_1971.jpg
बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) एक बार फिर गदर मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उनकी फिल्म इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं जब से फिल्म का सीक्वल यानी ‘गदर 2’ (Gadar 2) के आने की बात सामने आई है, फैंस में फिल्म को लेकर काफी जोश दिख रहा है। हो भी क्यों न, 21 साल बाद फिर से सनी देओल और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की जोड़ी पर्दे पर जो वापसी कर रही है। अब दर्शकों को एक बार फिर से तारा-सकीना को एक साथ देखने का मौका मिलने वाला है। लेकिन ज्यादातर लोगों के मन में सवाल है कि फिल्म की इस बार की कहानी क्या होगी? आज हम आपको बताएंगे।
https://twitter.com/hashtag/Gadar2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, सनी देओली की मच अवेटेड फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2 Release Date) की कहानी रिलीज से पहले ही लीक हो गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार फिल्म में बॉर्डर की जंग दिखाई जाएगी। पिछली बार जहां गदर में तारा अपनी पत्नी को भारत वापस लाने के लिए पाकिस्तान चला गया था, वहीं इस बार भी वह पाकिस्तान तो जाएगा लेकिन सकीना के लिए नहीं बल्कि अपने बेटे के लिए।
यह भी पढ़े – इस दिन हथौड़ा लेकर सिनेमाघरों में गदर मचाने आएंगे तारा सिंह, जारी हुई फिल्म की रिलीज डेट

फिल्म से जुड़े सूत्र ने मीडिया हाउस को बताया है कि ‘गदर’ में दर्शकों को तारा-सकीना की लव स्टोरी दिखाई गई थी। लेकिन इस बार गदर 2 में मेकर्स 1971 में हुई भारत-पाकिस्तान के बीच की लड़ाई (Indo-Pakistani War 1971) को परोसेंगे। फिल्म में सनी के बेटे ‘जीते’ (Jeete) यानी उत्कर्ष शर्मा इस बार एक सैनिक के रूप में नजर आएंगे।
खबरों के मुताबिक, गदर 2 में तारा सिंह और सकीना के बेटे जीते भारत-पाकिस्तान के बीच की इस लड़ाई में फंस जाएंगे। उनकी जान पर खतरा आ जाएगा जिसके बाद तारा सिंह अपने बेटे को बचाने के लिए पाकिस्तान की सीमा को पार करेंगे। ऐसे में साफ हो गया है कि ‘गदर’ की कहानी तारा और सकीना की लव स्टोरी पर बेस्ड थी लेकिन गदर 2 में तारा-जीते यानी बाप-बेटे के बीच प्यार को दर्शाया जाएगा। इस बीच फैंस में भी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है। सोशल मीडिया पर जो बज नजर आ रहा है, उसे नकारा नहीं जा सकता।

Home / Entertainment / Bollywood / इस बार बेटे के लिए पाकिस्तान में गदर मचाएंगे तारा सिंह, बॉर्डर पर दिखेगी 1971 वाली जंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो