scriptअक्षय ने इस एक्ट्रेस को प्यार में दिया धोखा तो रवीना टंडन ने क्रिया ब्रेकअप, होली पर सच्चाई वो वीडियो हो रहा वायरल | Truth Behind The Unfortunate Love Story Of Akshay And Raveena | Patrika News
मनोरंजन

अक्षय ने इस एक्ट्रेस को प्यार में दिया धोखा तो रवीना टंडन ने क्रिया ब्रेकअप, होली पर सच्चाई वो वीडियो हो रहा वायरल

रवीना टंडन ने इसलिए अक्षय कुमार से किया था ब्रेकअप….

मुंबईMar 20, 2019 / 08:49 am

भूप सिंह

Akshay kumar and raveena tandon

Akshay kumar and raveena tandon

खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी कभी एक-दूसरे के प्यार में होने चलते खूब सुखियों में रही थी। यह जोड़ी 90 के दशक की कामयाब फिल्मी जोड़ियों में से एक है। कुछ वक्त तक दोनों के अफेयर की खबरें आई लेकिन इस जोड़ी की प्रेम कहानी कुछ ज्यादा लंबी नहीं सकी। जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। खबरों की मानें तो अक्षय ने करीना कपूर को प्यार में धोखा दिया था जिसके नतीजा ये हुआ कि ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका।

 

Akshay kumar and raveena tandon

होली से पहले रवीना का वो वीडियो हुआ वायरल
होली से ठीक पहले रवीना टंडन का वो वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अक्षय के साथ हुए ब्रेकअप पर बात करती नजर आ रही हैं। रवीना बताती हैं कि अपने कॅरियर को विराम देकर शादी कर लेना का फैसला खुद उनका था। हालांकि, जब उन्होंने पर्दे पर वापसी करने का फैसला किया तो अक्षय इस बात पर सहमत नहीं थे।

 

Akshay kumar and raveena tandon

तीन साल अक्षय ने रवीना को बार बार दिया धोखा
रवीना का कहना है, ‘अक्षय ने उन्हें 3 साल तक बार-बार धोखा दिया तब भी वह उनके साथ बनी रहीं। यह सब उनके रिश्ते के अंत तक चलता रहा।’ हालांकि, इतना वक्त गुजर जाने के बाद भी अब दोनों खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। जहां एक तरफ अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली है, वहीं दूसरी रवीना टंडन भी अनिल थडानी से शादी करके खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।

 

Akshay kumar and raveena tandon
वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म ‘केसरी’ में नजर आएंगे यह फिल्म 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। रवीना आखिरी बार फिल्म ‘मातृ’ में नजर आई थीं।

Home / Entertainment / अक्षय ने इस एक्ट्रेस को प्यार में दिया धोखा तो रवीना टंडन ने क्रिया ब्रेकअप, होली पर सच्चाई वो वीडियो हो रहा वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो