scriptलॉकडाउन के बीच इस पॉपुलर एक्टर की हुई ऐसी हालत, इलाज को भी पैसे नहीं, Salman से लगाई मदद की गुहार | TV actor Ashish roy calls salman khan for financial help | Patrika News

लॉकडाउन के बीच इस पॉपुलर एक्टर की हुई ऐसी हालत, इलाज को भी पैसे नहीं, Salman से लगाई मदद की गुहार

locationमुंबईPublished: Jun 12, 2020 09:01:20 am

Submitted by:

Mahendra Yadav

बता दें कि हाल ही खबरें आईं थी कि पैसे ना होने की वजह से आशीष को अस्पताल से डिस्चार्ज लेना पड़ा था। अब आशीष ने मदद के लिए सलमान खान (Salman Khan) से गुहार लगाई है।

ashish roy

ashish roy

कोरोना वायरस (Corona Virus) की रोकथाम के लिए लगाए गए लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई कलाकार आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। ‘ससुराल सिमर का’, ‘बनेगी अपनी बात’, ‘रीमिक्स’, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’, ‘जीनी और जूजू’ ‘मिसेज एंड मिस्टर शर्मा इलाहाबाद वाले’ जैसे शोज में नजर आ चुके टीवी के पॉपुलर एक्टर आशीष रॉय (Ashish Roy) भी आर्थिक तंगी की वजह से अपना इलाज नहीं करा पा रहे हैं। बता दें कि हाल ही खबरें आईं थी कि पैसे ना होने की वजह से आशीष को अस्पताल से डिस्चार्ज लेना पड़ा था। अब आशीष ने मदद के लिए सलमान खान (Salman Khan) से गुहार लगाई है।
लॉकडाउन के बीच इस पॉपुलर एक्टर की हुई ऐसी हालत, इलाज को भी पैसे नहीं, Salman से लगाई मदद की गुहार
बता दें कि आशीष रॉय को किडनी में समस्या है। इसके लिए उन्हें डायलिसिस कराना पड़ता है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उनका डायलिसिस अभी दो महीने और चलेगा। डायलिसिस के लिए उन्हें हर दूसरे दिन अस्पताल जाना पड़ता है। एक बार का खर्च करीब दो हजार रुपए तक आता है। अब आशीष ने एक अपने एक दोस्त के जरिए सलमान खान से इलाज के लिए मदद मांगी है। हालांकि उन्हें अभी तक सलमान की तरफ से कोई मदद नहीं मिली है।
लॉकडाउन के बीच इस पॉपुलर एक्टर की हुई ऐसी हालत, इलाज को भी पैसे नहीं, Salman से लगाई मदद की गुहार

अभिनेता के दोस्त सूरज थापर ने एक मीडिया हाउस को बताया कि सलमान खान से मदद मांगी है, लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ। पता नहीं सलमान तक उनकी बात पहुंची भी है या नहीं। आशीष जब वर्ष 2019 में बीमार पड़े तो सिंटा(CINTA) ने उनकी मदद की थी। इस बार बार आशीष ने बीमार पड़ने के बाद फेसबुक पर मदद की अपील की। उन्हें मदद भी मिली लेकिन डायलिसिस में खर्चा ज्यादा होने की वजह से वे इलाज नहीं करा पा रहे हैं। आशीष की दोनों किडनियों में समस्या है। आर्थिक सहायता के साथ वे काम भी मांग रहे हैं। बता दें कि हाल ही आशीष रॉय पैसों की कमी के कारण अस्पताल से छुटटी लेकर घर लौट आए। घर लौटने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया था कि वे इन दिनों बहुत ज्यादा पैसों की तंगी से गुजर रहे हैं। उन्होंने बताया था कि उनके पास दो लाख रुपए थे, तबियत बिगड़ने के बाद दो दिन में ही इलाज में खर्च हो गए थे। उनका इलाज अभी तक चल रहा है, जिसके लिए उन्हें चार लाख रुपए चाहिए लेकिन अब उनके पास पैसे नहीं बचे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो