scriptजल्द होगी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी; चीते की चाल, बाज़ की नजर और रणवीर—दीपिका के प्यार पर संदेह नहीं करते | Wedding Bells Ring for Ranveer and Deepika | Patrika News
मनोरंजन

जल्द होगी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी; चीते की चाल, बाज़ की नजर और रणवीर—दीपिका के प्यार पर संदेह नहीं करते

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी 14 और 15 नवंबर को होगी। दोनों ने इन डेट्स की पुष्टी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर दो कार्ड शेयर करते हुए की है।

Oct 21, 2018 / 06:53 pm

namita kalla

deepika

ranveer-deepika

जया शर्मा/जयपुर. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी 14 और 15 नवंबर को होगी। दोनों ने इन डेट्स की पुष्टी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर दो कार्ड शेयर करते हुए की है। हिन्दी और अंग्रेजी में लिखे इनमें दोनों ने न सिर्फ डेट्स की जानकारी दी, बल्कि एक सुन्दर-सा भी संदेश दिया है। उन्होंने लिखा ‘हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर को तय हुई है। इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरु होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आशीर्वाद की कामना करते हैं।Ó ट्विटर पर इसकी घोषणा के बाद फैंस काफी एक्साइट हो गए और कमेंट्स शेयर किए। इसके इतर दोनों की शादी को लेकर पिछले कई महीनों से लग रहे कयासों पर भी विराम लग गया है। हालांकि अभी शादी का वैन्यू सामने नहीं आया है। सूत्रों के मुताबिक इनकी शादी भारत में नहीं बल्कि विदेश में होगी। शादी इटली के ‘लेक कोमोÓ में होने की संभावनाएं जताई जा रही है।
छोटी है मेहमानों की फे हरिस्त
शादी की डेट्स जारी होने के बाद अब इंडस्ट्री में यह चर्चा है कि शादी की गेस्ट लिस्ट में किस-किस का नाम है। कहा जा रहा है कि गेस्ट लिस्ट बहुत छोटी है, जिसमें सिर्फ 30 लोगों का नाम शामिल है। ऐसे में मेहमानों के नामों को लेकर भी कयास लगाए जाने लगे हैं।

Home / Entertainment / जल्द होगी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी; चीते की चाल, बाज़ की नजर और रणवीर—दीपिका के प्यार पर संदेह नहीं करते

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो