scriptपठान में ऐसा होगा शाहरुख खान का लुक और किरदार, मेकर्स ने नया पोस्टर किया जारी | yash raj films share shahrukh khan new look in pathaan check release date | Patrika News

पठान में ऐसा होगा शाहरुख खान का लुक और किरदार, मेकर्स ने नया पोस्टर किया जारी

locationमुंबईPublished: Dec 06, 2022 02:30:18 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Shahrukh Khan New Look in Pathaan : शाहरुख खान की फिल्म पठान अगले साल बड़े पर्दे पर दस्तक देने को तैयार है। फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने किंग खान के रोल से जुड़ा नया अपडेट शेयर किया है। साथ ही फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है।

pathaan_new_poster.jpg

Shahrukh Khan New Look in Pathaan

Pathaan New Poster : बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब 4 साल के बाद शाहरुख फिर से फिल्मों में धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं। अगले साल उनकी दो बड़ी फिल्में ‘जवान’ और ‘पठान’ (Pathaan) पर्दे पर रिलीज होंगी। शाहरुख ने अपने जन्मदिन के मौके पर ‘पठान’ का टीजर (Pathaan Teaser) जारी किया था। जिसमें उनकी एक्टिंग देखकर फैंस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच यशराज फिल्म्स (YRF) ने पठान फिल्म से शाहरुख खान का नया पोस्टर (Pathaan New Poster) रिलीज किया है। इसके साथ ही एक्टर के किरदार को लेकर गुड न्यूज दी है।
सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का नया पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें शाहरुख खान किसी एक्शन हीरों के रोल में दिख रहे हैं। पोस्टर मे शाहरुख के एक हाथ में राइफल और दूसरा हाथ पॉकेट में है। वहीं शाहरुख खान कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। एक्टर के इस लुक को शेयर करते हुए डायरेक्टर सिद्धार्थ ने कहा कि अभी तक किंग खान ने ऐसे कई लुक अपनाएं हैं, जो यूथ के बीच पॉपुलर हुआ है। उनके लुक्स वह मेमोरी बन जाते हैं, जिसे वर्षों बाद भी कॉपी किया जा सकता है।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1600051792087502848?ref_src=twsrc%5Etfw
यह कहना गलत नहीं होगा कि शाह रुख ने भारत देश को अपने स्टाइल से और फैशनेबल बना दिया है। शाहरुख फिल्म में जासूस के रोल में हैं। ऐसे में उनके अवतार को सबसे अलग बनाना और दिखाना एक बड़ा चैलेंज था। बता दें कि ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के बाद पठान में एक बार फिर से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी फैंस को देखने को मिलेगी। ये फिल्म 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जो कि 25 जनवरी को सिनेमाघरों में एंट्री लेने के लिए तैयार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो