scriptसपा से पूर्व सांसद ने चुुनाव जीतने पर ऐसा करने का किया ऐलान | Former member of parliament says SP BSP will win Lok sabha election | Patrika News
इटावा

सपा से पूर्व सांसद ने चुुनाव जीतने पर ऐसा करने का किया ऐलान

गुरुवार को सपा व बीएसपी के कार्यकर्ताओं की एक सामूहिक बैठक बुलाई गयी।

इटावाJan 17, 2019 / 10:03 pm

Abhishek Gupta

samajwadi party

samajwadi party

इटावा. गुरुवार को सपा व बीएसपी के कार्यकर्ताओं की एक सामूहिक बैठक बुलाई गयी। बैठक में सरकार द्वारा प्रदेश से लेकर पारपट्टी क्षेत्र में होने वाले विकास कार्यों की जानकारी दी गयी। बीहड़ क्षेत्र चकरनगर के एतिहासिक महाकालेश्वर पचनंदा मंदिर पर हुई बैठक में पूर्व ब्लाक प्रमुख महिपाल यादव व पूरनमल दिवाकर ने क्षेत्र में बहने वाली नदियों पर पुलों का जाल और सड़क मार्गाें के विकास का बखान किया और बीजेपी को जुमलेबाज बताया। इस मौके पर हमीद पहलवान ने लोकसभा चुनाव के लिए सपा से संभावित प्रत्याशी प्रेमदास कठेरिया को विजयी बनाने की क्षेत्रीय लोगों से अपील की।
ये भी पढ़ें- मिस यूपी की चल रही थी प्रतियोगिता तभी हुआ कुछ ऐसा कि पुलिस को आना पड़ा मंच पर

पूर्व सांसद ने दिया बयान-

पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया ने बताया कि बीजेपी सरकार ने सभी वर्ग को परेशान करके रख दिया है। अब सरकार हमारी बनती है, तो मैं सभी का सहयोग और विकास करूंगा और सभी को पार्लियामेंट में चाय पिलाऊंगा। भूपेंद्र प्रजापति ने कहा कि गठबंधन के प्रति हमारी जिम्मेदारी बढ़ी है। हमें बीएसपी के कार्यकर्ताओं की मदद करनी है और हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जिसे प्रधानमंत्री बनायेंगे वहीं हमारे देश का प्रधानमंत्री होगा। बस आपके वोट की जरूरत है।
ये भी पढ़ें- सपा-बसपा गठबंधन के बाद उमा भारती ने मायावती के लिए कहा- रखें मेरा नंबर, मैं आऊंगी...

यूपी व केंद्र से बीजेपी को उखाड फेंकने का टाईम आ गया है-

मुख्य अतिथि ने अपने वक्तब्य में बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समाजवादी विकास विजन का कार्यक्रम चलाकर नई ऊर्जा दी है। यूपी व केंद्र से बीजेपी को उखाड फेंकने का टाईम आ गया है। समाजवादी को जिताना है। अध्यक्षता कर रहे मुन्नी सिंह ने सभा का समापन किया और उक्त बैठक का संचालन राजवीर सिंह गुर्जर ने किया।

Home / Etawah / सपा से पूर्व सांसद ने चुुनाव जीतने पर ऐसा करने का किया ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो