scriptनागदेवता मंदिर के पास अनजान महिला की गोली मार कर हत्या, घटनास्थल पर मिला नारियल, सिंदूर, हल्दी | Unknown woman Deadbody Found near Nagdevta Mandir | Patrika News

नागदेवता मंदिर के पास अनजान महिला की गोली मार कर हत्या, घटनास्थल पर मिला नारियल, सिंदूर, हल्दी

locationइटावाPublished: Jun 22, 2022 07:31:44 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत कौआ गांव में नाग देवता मंदिर के पास एक अनजान महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात कब और किस वक्त अंजाम दी गई है, यह बात फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पा रही है लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि रात के अंधेरे में इस वारदात को अंजाम दिया गया होगा।

पुलिस ने तोड़ा दरवाजा तो कमरे में सव देखकर सभी हैरान, परिवार वालों ने कहा हमें नहीं जानकारी

पुलिस ने तोड़ा दरवाजा तो कमरे में सव देखकर सभी हैरान, परिवार वालों ने कहा हमें नहीं जानकारी

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत कौआ गांव में नाग देवता मंदिर के पास एक अनजान महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात कब और किस वक्त अंजाम दी गई है, यह बात फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पा रही है लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि रात के अंधेरे में इस वारदात को अंजाम दिया गया होगा। जिस अनजान महिला की गोली मारकर के हत्या की गई है वह मंदिर से करीब 10 मीटर दूर कुए के पास की गई है और हत्यारों ने महिला के शव को 20 मीटर की दूर तक घसीट कर एक माइनर में डाल दिया। हत्यारा एक था या कई हत्यारे थे इस पर भी अभी संशय बना हुआ है।
पीठ पर मारी गई गोली

बुधवार तड़के महिला का शव मिलने के बाद बड़ी तादात में इलाकाई लोग मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए हैं। महिला के शव के मिलने की सूचना के पर स्थानीय थाना पुलिस के बाद फॉरेंसिक टीम और मुख्यालय से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश सिंह पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह समेत तमाम पुलिस अधिकारी पहुंचे जिन्होंने गहनता के साथ शव को देखा और परखा। महिला की पीठ पर गोली मार कर हत्या की गई है। घटनास्थल से नारियल, सिंदूर, हल्दी इत्यादि पूजन सामग्री मिली है। इससे ऐसी संभावना जताई जा रही है कि महिला नाग देवता के मंदिर में पूजा करने आई होगी। पुलिस इस बात की जांच की जा रही है कि महिला अकेले आई थी या किसी के साथ आई थी क्योंकि जिस जगह महिला का शव मिला है वहा बिना किसी वाहन के आना सम्भव नही है। इसलिये इस बात की संभावना है कि महिला जिसके साथ आई थी उसी ने गोली मार कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।
पुलिस कर रही व्यक्ति की जांच

पुलिस इस बात की जांच करने में लगी हुई है कि महिला को लाने वाला उसका पति है या फिर उसका प्रेमी या उससे जुड़ा हुआ कोई और शख्स जो महिला को किसी बहाने से इससे निर्जन स्थान पर ले कर के आया और हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। घटना स्थल पर पहुचे इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह ने अनजान महिला की हत्या की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला की पहचान नही हो सकी है,महिला की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। हत्या की शिकार हुई महिला की उम्र एक अनुमान के मुताबिक 33 साल के आसपास आती और मानी जा रही है।
इटावा पुलिस ने महिला की पहचान के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है उसके फोटोग्राफ्स को पुलिस के ट्विटर,फेसबुक, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया गया है। हत्या की शिकार हुई महिला की पहचान के लिए पुलिस ने कई मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर लिया हुआ है, इन नंबरों के जरिए पुलिस इस महिला के शव और उसकी हत्या की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश में जुटी हुई है। स्थानीय लोग ऐसा बताते हैं कि नाग देवता नाम का यह मंदिर गांव से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। मंदिर में दिन के समय पुजारी रहता है लेकिन रात के समय पुजारी मंदिर को छोड़ कर के चला जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो