scriptMP High Court Recruitment Admit Card 2018 जारी, यहां से करें डाउनलोड | MP High Court Recruitment Admit Card 2018 | Patrika News

MP High Court Recruitment Admit Card 2018 जारी, यहां से करें डाउनलोड

locationजयपुरPublished: Feb 02, 2019 01:19:28 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

MP High Court Recruitment Admit Card 2018

MP High Court Recruitment Admit Card 2018

MP High Court Recruitment Admit Card 2018

MP High Court Admit Card Recruitment 2018 : चतुर्थ श्रेणी कलेक्ट्रेट रेट/आकस्मिकता निधि से वेतनभोगी कर्मचारी, की सीधी भर्ती परीक्षा-2018 मुख्य साक्षात्कार हेतु प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट से मांगी गई जानकारी के साथ डाउनलोड कर सकते हैं। मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय जबलपुर मुख्य पीठ पर चतुर्थ श्रेणी कलेक्ट्रेट रेट/ आकस्मिकता निधि से वेतनभोगी कर्मचारी की सीधी भर्ती हेतु ऑनलाइन आवेदन मांगे गए थे। आवेदन पश्चात 18 नवंबर 2018 रविवार, 15 दिसंबर 2018 शनिवार 16 दिसंबर 2018 रविवार को न्यायालय परिसर में स्क्रीनिंग आयोजित की गई थी।
Click Here For Download Admit Card

एक हजार से ज्यादा उम्मीदवार
जबलपुर जिला अदालत में चतुर्थ श्रेणी कर्मियों की भर्ती के लिए रविवार को स्क्रीनिंग कराई गई। बताया गया है कि जबलपुर में करीब ५० पदों पर चपरासियों की भर्ती प्रक्रिया कराई जा रही है। इन पदों के लिए करीब 1000 उम्मीदवार परीक्षा में स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे। सबसे ज्यादा आश्चर्यजनक यह था कि इन उम्मीदवारों में कई युवक पोस्ट ग्रेज्युट, एमएससी क्वालीफाई तक थे। जबलपुर के अलावा विभिन्न शहरों भी युवा परीक्षा देने पहुंचे।
How To Download MP High Court Recruitment Admit Card 2018
एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले अभ्यर्थी को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। यहाँ होम पेज पर दिए गए रिक्रूटमेंट सेक्शन पर क्लिक करना होगा। क्लिक करने के साथ ही अभ्यर्थी के सामने नई नोटिफिकेशन के रूप में एडमिट कार्ड का लिंक दिखाई देगा। लिंक पर क्लिक करने के साथ ही अभ्यर्थी को एडमिट कार्ड के लिए नई टैब पर भेजा जाएगा। यहाँ अभ्यर्थी को आवेदन क्रमांक और जन्म तिथि दर्ज करके सबमिट करना होगा। सबमिट करने के साथ ही एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो