scriptUPPCL ARO Result 2019 जारी, परिणाम और दस्तावेज सत्यापन सूची यहां से करें डाउनलोड | UPPCL ARO Skill Test Result 2019 and document verification list | Patrika News

UPPCL ARO Result 2019 जारी, परिणाम और दस्तावेज सत्यापन सूची यहां से करें डाउनलोड

locationजयपुरPublished: Jan 25, 2019 04:05:17 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

UPPCL ARO Result 2019

UPPCL ARO Result 2019

UPPCL ARO Result 2019

UPPCL ARO Skill test result 2019 : उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर Saikak Samiksha Adhikari (सहायक समीक्षा अधिकारी, ARO) के पदों के लिए आयोजित की गई कौशल परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया है।
UPPCL ने Advt.No.2 / VSA / 2017 विज्ञापन के माध्यम से इच्छुक योग्यताधारी अभ्यर्थियों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए थे । उम्मीदवारों का चयन करने के लिए आयोजित की गई कंप्यूटर आधारित प्रतियोगी परीक्षा 13 और 15 सितम्बर 2018 को आयोजित की गई थी।

ARO Skill Test Result के लिए यहाँ क्लिक करें

चयनित उम्मीदवारों के लिए कौशल परीक्षा 11 जनवरी, 2019 को आयोजित की गई थी। अब, जिन्होंने स्किल टेस्ट (टाइपिंग टेस्ट) पास कर लिया है, उन्हें 4 फरवरी, 2019 को सुबह 11:00 बजे अपने सभी शैक्षणिक दस्तावेज़ सत्यापन (DVT) के लिए उपस्थित होना है। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि ऊपर दी गई सूची अंतिम सूची या चयन सूची नहीं है। अंतिम वरीयता सूची और अंतिम चयन सूची सभी चयन प्रक्रियाओं के बाद जारी की जाएगी।
उम्मीदवारों को उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड, Uttar Pradesh power corporation Limited, SLDC Parisar, Near Minister’s Residence, Vibhutikhand, Lucknow के कार्यालय को रिपोर्ट करना चाहिए। अभ्यर्थी इसी सूची के आधार पर दी गई तिथि को दस्तावेज सत्यापन के लिए उपस्थित होवें, अलग से की भी नोटिफिकेशन या सूचना नहीं दी जाएगी।
उम्मीदवारों को सत्यापन के लिए निम्नलिखित शेक्षणिक और जरुरी दस्तावेज साथ में लाने होंगे।

ऑनलाइन आवेदन पत्र का प्रिंटआउट, जन्म तिथि का प्रमाण पत्र के तौर पर 10 वीं कक्षा का प्रमाण पत्र जिसमें जन्म तिथि का उल्लेख होना चाहिए। स्नातक उपाधि का सर्टिफिकेट, आरक्षित श्रेणी के लिए यूपी सरकार द्वारा जारी नवीनतम जाति प्रमाण पत्र, नवीनतम अधिवास प्रमाण पत्र, भूतपूर्व सैनिक प्रमाणपत्र (केटेगरी के लिए), स्वतंत्रता सेनानी पर निर्भरता का प्रमाण पत्र डी.एम. द्वारा जारी (केटेगरी के लिए), सक्षम प्राधिकारी द्वारा जारी शारीरिक रूप से विकलांग प्रमाण पत्र (केटेगरी के लिए), नवीनतम रंगीन पासपोर्ट आकार की तस्वीरें भी साथ में लानी होगी। सभी दस्तावेज और उनकी सत्यापित कार्बन कॉपी भी साथ में लानी होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो