Jeans Fashion Style: इन तरीकों से जींस पहन कर खुद को दें एक अलग रूप

Jeans Fashion Style: कहा जाता है कि लड़कियों का फैशन के बारे में कोई मुकाबला नहीं है। तथा जींस के साथ किए गए इन बदलावों द्वारा आप किसी भी मौके पर आकर्षण का केंद्र बन सकती हैं।

By: Tanya Paliwal

Updated: 06 Sep 2021, 11:11 AM IST

नई दिल्ली। Jeans Fashion Style: हम अक्सर कहीं बाहर जाने पर इस दुविधा में रहते हैं कि क्या पहनें। अंततः कई बार कुछ भी समझ ना आने पर हम अपनी अलमारी में से जींस टीशर्ट निकालकर पहन लेते हैं। यूं तो जींस का फैशन कभी भी पुराना नहीं हो सकता है। लेकिन आप अपनी जींस को एक ही तरीके से पहन-पहन कर बोर हो गए हैं, तो यह कुछ तरीके आपको एक अलग लुक देने में आपकी मदद कर सकते हैं:


1. डिस्ट्रेस्ड जींस
सामान्यतः घुटनों और जांघों के पास से फटी या रिप्ड जींस ने कुछ ही समय में बहुत लोकप्रियता हासिल कर ली है। लेकिन अगर आपको लगता है कि इसे हर मौसम या हर जगह नहीं पहना जा सकता तो आप अपनी डिस्ट्रेस्ड जींस के अंदर कुछ अलग प्रिंट की स्लेक्स पहनकर इसे एक अलग रूप दे सकते हैं। यह ना केवल आपके लुक को बदल देगा बल्कि सर्दियों के मौसम में इस तरह आप ठंड से भी बचे रहेंगे।

 

 

distressed_jeans.jpg

2. हाई वेस्ट जींस
अचानक किसी पार्टी में जाना पड़े और कोई ड्रेस तैयार ना हो तो आपकी अलमारी में पड़ी हाई वेस्ट जींस आपको इस समस्या से बचाने के लिए बेहतरीन विकल्प हो सकती है। कमर के ऊपर पहने जाने वाली हाई वेस्ट जींस के साथ क्रॉप टॉप का चुनाव आपको सबसे अलग और खास लुक दे सकता है।

यह भी पढ़ें:

high_waist_jeans.jpg

3. फ्लेयर्ड जींस
अगर आपकी टांगे काफी पतली हैं तो फ्लेयर्ड जींस का चुनाव सबसे बेहतर हो सकता है। आप अपनी डेनिम फ्लेयर्ड जींस के साथ कोई भी रंग की प्लेन टी-शर्ट पहन कर एक आकर्षक लुक में आ सकते हैं।

 

flareyed_jeans.jpg

4. स्किनी जींस
कहते हैं कि आज के जमाने में हर मिनट फैशन में बदलाव होता है। तथा पुराना फैशन भी आज के समय में आपको एक जबरदस्त लुक दे सकता है। अगर आप स्किनी जींस पहनने की शौकीन हैं तो उसके साथ पहनी गई लॉन्ग शर्ट आपके लुक में चार चांद लगा देगी। इसके अलावा आप किसी पार्टी में जा रही हैं तो स्किनी जींस और लॉन्ग शर्ट के साथ घुटनों तक के बूट्स पहन सकती हैं। पार्टी में कोई भी आपके इस ग्लैमरस लुक की तारीफ किए बिना रह नहीं पाएगा।

skinny_jeans.jpg
Tanya Paliwal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned