scriptLok Sabha Election 2024: बीजेपी के फ्री राशन के बदले अखिलेश का पौष्टिक आटा और डाटा फ्री वाली स्कीम, क्या है जाने? | Lok Sabha Election 2024: Akhilesh's scheme of nutritious flour and free data in exchange for BJP's free ration, know what it is? | Patrika News
फतेहपुर

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी के फ्री राशन के बदले अखिलेश का पौष्टिक आटा और डाटा फ्री वाली स्कीम, क्या है जाने?

Lok Sabha Election 2024: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने गुरुवार को फतेहपुर से सपा के उम्मीदवार नरेश उत्तम पटेल के समर्थन में मुस्लिम इंटर कॉलेज में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए इन कई मुद्दों को लेकर भाजपा पर हमला बोला।

फतेहपुरMay 16, 2024 / 06:56 pm

Pravin Kumar

Akhilesh Yadav attacked BJP in Fatehpur

फतेहपुर में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव।

Up Lok Sabha Election 2024: फतेहपुर में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार और पूर्व सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के समर्थन में मुस्लिम इंटर कालेज में जनसभा को संबोधित करते हुए इस बार बदलाव की बात करते हुए अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांगा है।
अखिलेश यादव ने बीजेपी की फ्री राशन योजना का तोड़ खोजते हुए पौष्टिक आटा और डाटा का दांव खेला है। उन्होंने कहा कि सरकार आपको जो राशन दे रही है, उसकी गुणवत्ता घटिया है, हम आपको पौष्टिक आटा और साथ में युवाओं को अपनी ओर मोड़ने के लिए उसमें डाटा भी जोड़ दिया, साथ ही प्रदेश की योगी सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पेपर लीक हुए नहीं है, ये बीजेपी की सरकार ने करवाए है। वहीं सरकार की डायल 112 की पोल खोलते हुए कहा कि डायल 100 जब से 112 हुआ है खाकी ने अपना रेट दोगुना कर दिया है, उन्होंने कहा कि चार सौ पार का नारा देने वाली सरकार 143 सीटे भी नहीं पा पाएगी। चार चरण में बीजेपी साफ हो गई है। किसानों की आय दोगुनी करने वाली सरकार में महंगाई चरम पर पहुंच गई है, और खाद की बोरी से चोरी कर ली गई है, उन्होंने मोदी सरकार की योजनाओं को गलत और बड़े व्यापारियों के लिए काम करने वाला भी बताया है।
फतेहपुर से राजेश सिंह भदौरिया की रिपोर्ट

Hindi News/ Fatehpur / Lok Sabha Election 2024: बीजेपी के फ्री राशन के बदले अखिलेश का पौष्टिक आटा और डाटा फ्री वाली स्कीम, क्या है जाने?

ट्रेंडिंग वीडियो