script34 दिनों में सांप ने 6 बार डसा, सपने में आकर युवक से बोला- ‘मैं तुम्हें 9 बार…’ | Patrika News
फतेहपुर

34 दिनों में सांप ने 6 बार डसा, सपने में आकर युवक से बोला- ‘मैं तुम्हें 9 बार…’

फतेहपुर में एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है। यहां एक शक्स को एक ही सांप ने 6 बार काट लिया। युवक का दावा है कि सांप ने उसके सपने में आकर उसे कुछ ऐसा कहा जिससे सब परेशान हैं।

फतेहपुरJul 13, 2024 / 12:12 pm

Prateek Pandey

Fatehpur News

Fatehpur News

फतेहपुर के मलवा थाना क्षेत्र के सौरा गांव के रहने वाले शक्स का दावा है कि सांप उसके सपने में आया था। शक्स ने बताया कि जब सांप उसे काटने वाला होता है तो उसे इसका आभास पहले से ही हो जाता है।

एक ही सांप ने 6 बार डसा

एक सांप ने फतेहपुर के पूरे परिवार को दहशत में डाल दिया है। एक ही शख्स को सांप का 6 बार काटना परिवार के लिए बड़ा डर बन गया है। परिवार ने दावा किया है कि 24 साल के युवक को सांप पिछले 34 दिनों में 6 बार डस चुका है।

घर छोड़ दिया लेकिल सांप ने डसना नहीं छोड़ा

सांप के दंश का शिकार विकास की बात सुन हर कोई चौंक उठेगा। विकास के बताए मुताबिक, जब सांप ने उसे तीसरी बार कांटा तब वह अपनी मौसी के यहां चला गया था। उसे लगा कि सांप यहां उसे नहीं काटेगा। मगर सांप ने उसे वहां भी डस लिया। इसके बाद विकास मौसी के यहां से निकलकर अपने चाचा के यहां आ गया लेकिन सांप ने वहां भी उसे काट लिया। अभी तक सांप ने विकास को 6 बार काट चुका है। इस चक्कर में विकास का परिवार काफी सहम गया है। इलाज कर रहे डॉक्टर्स भी हैरान हैं।
यह भी पढ़ें

पति ने पत्नी के साथ मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट, एक महीने बाद हुआ खुलासा

विकास के सपने में आया सांप

विकास ने खुलासा किया है कि जब सांप ने उसे तीसरी बार डसा तब रात में सांप उसके सपने में आया था। सांप ने उससे कहा कि मैं तुझे 9 बार काटूंगा। 9वीं बार तक तो तुम बच जाओगे मगर 9वीं बार कोई नहीं बचा पाएगा। फिर मैं तुम्हें अपने साथ ले जाऊंगा।

Hindi News/ Fatehpur / 34 दिनों में सांप ने 6 बार डसा, सपने में आकर युवक से बोला- ‘मैं तुम्हें 9 बार…’

ट्रेंडिंग वीडियो