scriptdue to Coronavirus HDFC Bank asked customers to connect digitally | COVID-19 के चलते HDFC बैंक ने उठाया बड़ा कदम, ग्राहकों से डिजीटल प्लेटफार्म इस्तेमाल करने की दी सलाह | Patrika News

COVID-19 के चलते HDFC बैंक ने उठाया बड़ा कदम, ग्राहकों से डिजीटल प्लेटफार्म इस्तेमाल करने की दी सलाह

  • कोरोना को देखते हुए hdfc ने कम किया स्टॉफ
  • मोबाइल बैंकिंग इस्तेमाल करने की लगाई गुहार
  • कंपनियां वर्क फ्राम होम का ऑप्शन दे रही है

नई दिल्ली

Updated: March 20, 2020 03:46:22 pm

नई दिल्ली : Covid-19 यानि कोरोना वायरस की वजह से कई कंपनियों ने वर्क फ्राम होम का ऑप्शन अपनाया है। अब इस कड़ी में HDFC बैंक का भी नाम जुड़ गया है। बैंक ने कोरोना के खतरे को देखते हुए स्टाफ को कम कर दिया है। हालांकि बैंक खुले रहेंगे लेकिन वहां पर काम करने वालों की संख्या कम होगी । और कस्टमर्स को बैंक से जुड़े कामों जैसे अकाउंट समरी, लोन रिक्वेस्ट के लिए https://www.hdfc.com और https://portal.hdfc.com/login जेसे डिजीटल प्लेटफार्म का इस्तेमाल करने की सलाह दी है। इसके अलावा कस्टमर्स अपनी किसी भी जरूरत के लिए [email protected] पर अपनी रजिस्टर्ड ईमेल आईडी से मेल कर सकते हैं। आप बैंक का ओरिजनल मैसेज यहां क्लिक कर पढ़ सकते हैं।

hdfc.jpg
hdfc

Yes बैंक केस: 2 अप्रैल तक कस्टडी में रहेंगे राणा कपूर, पत्नी का भी बयान होगा दर्ज

आपको बता दें कि hdfc बैंक के 2 ऐप hdfc bank और payzapp पहले से ही मार्केट में मौजूद हैं जिनपर आप मनी ट्रांजेक्शन से लेकर क्रेडिट कार्ड बिल और फोन रीचार्ज और रोजमर्रा के बिल भी पे कर सकते हैं।

Hdfc bank से पहले icici बैंक ने भी ऐसी ही एक शुरूआत की थी जिसमें आप बैंक के नए आप का इस्तमाल कर बैंकिंग से रिलेटेड कई काम कर सकते हैं।

कोरना के चलते कस्टमर्स के ज्यादा से ज्यादा डिजीटल पेमेंट करने की उम्मीद की जा रही है ताकि किसी भी अवांछित खतरे से बचा जा सके। कोरोना वायरस की वजह से 2 सप्ताह तक सोशल डिस्टेंसिंग की बात की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Delhi News Live Updates: दिल्ली में आज भी मेहरबान रहेगा मानसून, आईएमडी ने जारी किया बारिश का अलर्टLPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामJagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपीRBI गवर्नर शक्तिकान्त दास बोले- खतरनाक है Cryptocurrencyमहाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.