Festival Offers: HDFC और ICICI समेत ये बैंक दे रहे हैं बंपर ऑफर, होम और पर्सनल लोन पर छूट समेत कैशबैक का मौका

  • Banks Festival Offers : त्योहारों के सीजन को देखते हुए कस्टमर्स को लुभाने के लिए कई बैंक दे रहे हैं हैवी डिस्काउंट्स
  • नामी ऑनलाइन कंपनियों से शॉपिंग पर गिफ्ट वाउचर और कूपन समेत मिलेगा कैशबैक ऑफर

By: Soma Roy

Published: 01 Oct 2020, 02:20 PM IST

नई दिल्ली। दशहरा और दिवाली जैसे त्योहारों की दस्तक के साथ ही डिस्काउंट (Discounts) मिलने का भी सिलसिला शुरू हो गया है। कस्टमर्स को लुभाने के लिए HDFC और ICICI समेत अन्य बैंक धमाकेदार ऑफर लेकर आए हैं। इसमें होम लोन (Home Loan) , पर्सनल लोन (Personal Loan), गोल्ड लोन आदि पर तरह-तरह की छूट दी जा रही है। इतना ही नहीं इन फेस्टिवल ट्रीट में कुछ बैंक ऑनलाइन शॉपिंग पर हैवी डिस्काउंट्स और कैशबैक ऑफर (Cashback Offer) भी दे रहे हैं। तो किस बैंक में आपको क्या मिल रही है छूट आइए जानते हैं।

HDFC Festive Treats
ग्राहकों को खुश करने के लिए इस त्योहारी सीजन में प्राइवेट बैंक HDFC Festive Treats नामक स्कीम लेकर आया है। इसमें बैंक की ओर से कस्टमर्स को लोन से लेकर अन्य बैंकिंग सेवाओं (Banking Services) पर कई तरह के विशेष ऑफर दिए जा रहे हैं। फेस्टिव ट्रीट्स 2.0 में ग्राहकों के लिए 1000 से अधिक ऑफर्स हैं। लोन पर प्रोसेसिंग फीस और ईएमआई में छूट के साथ-साथ कैशबैक, गिफ्ट वाउचर और कई अन्य फायदे भी मिलेंगे। अगर आप एचडीएफसी बैंक के कार्ड से अमेजन टाटाक्लिक, मिंट्रा, पेपरफ्राई, स्विगी और ग्रोफर्स जैसे ऑनलाइन कंपनियां से खरीदारी करते हैं तो आपको स्पेशल डील्स मिलेंगी। साथ ही आपको अच्छा कैशबैक जीतने का भी मौका मिलेगा।

Railways की बड़ी तैयारी! ट्रेन में Pantry को बंद कर 3AC कोच लगाने की हो रही प्लानिंग

ICICI Festive Bonanza
त्योहारी सीजन को देखते हुए आईसीआईसीआई बैंक ने भी फेस्टिव बोनान्जा लांच किया है। इसमें बड़े ब्रांड्स और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स से प्रोडक्ट्स की खरीद पर डिस्काउंट और कैशबैक मिलेगा। होम लोन और दूसरे बैंकों से होम लोन का बैलेंस ट्रांसफर करने पर आपको प्रोसेसिंग फीस में डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही इंटरेस्ट रेट भी कम होगा। इससे कस्टमर को फायदा होगा। ICICI बैंक क्रेडिट/ डेबिट कार्ड, नेट बैंकिंग और डिजिटल वॉलेट बैंकिंग का इस्तेमाल करने समेत अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम और टाटा क्लिक से खरीदारी पर 10 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा।

SBI Festive Season Offers
भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने भी अपने ग्राहकों को खास तोहफा दिया है। जिसमें कार, होम, गोल्ड और पर्सनल लोन पर कई तरह के डिस्काउंट्स मिलेंगे। इसका लाभ लेने के लिए कस्टमर्स को YONO App के जरिए आवेदन करना होगा। होम लोन लेते समय जिन कस्टमर्स का क्रेडिट स्कोर अच्छा है उन्हें बैंक की ओर से स्पेशल डिस्काउंट दिया जाएगा। उन्हें ब्याज दर में 0.10 फीसदी की स्पेशल छूट मिलेगी। कार लोन के लिए आवेदन करने वाले ग्राहकों को न्यूनतम 7.5 फीसदी की ब्याज दर पर लोन मिलेगा। साथ ही चुनिंदा मॉडल्स पर 100 फीसदी ऑन-रोड फाइनेंसिंग (SBI On-Road Financing) की सुविधा भी दी जाएगी। लोन के लिए आवेदन करने वालों को कोई प्रोसेसिंग फीस (Zero Processing Fees) भी नहीं देनी होगी।

Show More
Soma Roy
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned