एक करोड़ रुपए का Instant Approved Education Loan Offer कर रहा है ICICI Bank

  • Loan के रुपयों से दुनिया की किसी भी University में कर सकते हैं पढ़ाई
  • Customer Online Process से अपने डिपॉजिट के आधार पर लोन का फायदा

By: Saurabh Sharma

Updated: 22 Jun 2020, 07:34 PM IST

नई दिल्ली। कोरोना काल में देश का दूसरा सबसे बड़ा प्राइवेट बैंक आईसीआईसीआई बैंक ( ICICI Bank ) पहला ऐसा बैंक बन गया है तो तुरंत एक करोड़ रुपए का ऐजुकेशन लोन दे रहा है। बैंक ने इसे इंस्टैंट अप्रूव्ड एजुकेशन लोन ( Instant Approved Education Loan ) का नाम दिया है। कस्टमर अपने, बच्चों के लिए, भाई बहन के लिए और बाकी परिवार के किसी भी सदस्य के लिए लोन ले सकते हैं। इस लोन से आप देश और दुनिया के किसी भी कोने में पढ़ाई कर सकते हैं। बैैंक की ओर से से कहा गया है कि यह सर्विस बिल्कुल नई है। प्री अप्रूव्ड कस्टमर ऑनलाइन प्रोसेस के तहत डिपोजिट के आधार पर लोन का फायदा ले सकते हैं। ।

कारोबारियों में चीन के खिलाफ बढ़ता उबाल, दिल्ली में जलाया चीन का सामान

जारी हो जाएगा ऑनलाइन लेट सैंक्शन
इंसटैंट एजुकेशन लोन की सुविधा के तहत बैंक कस्टमर्स ऑनलाइन सैंक्शन लेटर जारी कर सकते हैं। इस काम को करने के लिए पहले 2-4 दिन लग जाते थे। इस सर्विस के बाद के बाद अब कस्टमर्स को बैंक जाने की जरूरत नहीं होगी। घर बैठे आराम से कुछ ही मिनटों में काम पूरा हो जाएगा।

आखिर क्यों Viral हो रहा है Ratan Tata का यह Post, यहां जानिए इसके पीछे की वजह

क्या कहता है बैंक
इस सर्विस के बारे में बैंक के अधिकारी सुदिप्ता रॉय के अनुसार बैंक कस्टमर को उनके डिपॉजिट के बेस पर इस सर्विस को दिया जाएगा। इस सर्विस का यह बेनिफिट होगा कि स्टूडेंट्स को किसी भी इंस्टिट्यूट या यूनिवर्सिटी में ऐप्लिकेशन को लेकर सोचना नहीं होगा। लोन की इस सर्विस से लाखों स्टूडेंट्स को फायदा होगा जो दुनिया की सबसे अच्छी यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर करियर बनाना चाहते हैं। वहीं पेरेंट्स को अपने बच्चों की पढ़ाई के लिए फिक्स्ड डिपॉजिट नहीं नहीं तोडऩी पड़ेगी।

Show More
Saurabh Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned