PNB बैंक ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब Home Loan और Car Loan हुए सस्ते

-PNB Festival Bonanza Offer: अगर आप भी पंजाब नेशनल बैंक ( PNB ) के ग्राहक हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है।
-PNB ने अपने ग्राहकों के लिए फेस्टिव बोनांजा ऑफर ( Festival Bonanza Offer ) लॉन्च किया है।
-इस ऑफर के तहत ग्राहकों को होम लोन ( Home Loan Interest Rates ), कार लोन ( Car Loan Interest Rates ) समेत सभी रिटेल लोन सस्ता मिलेगा।
- इस ऑफर का लाभ केवल 31 दिसंबर 2020 तक मिलेगा।

By: Naveen

Published: 10 Sep 2020, 11:17 AM IST

नई दिल्ली।
PNB Festival Bonanza Offer: अगर आप भी पंजाब नेशनल बैंक ( PNB ) के ग्राहक हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। PNB ने अपने ग्राहकों के लिए फेस्टिव बोनांजा ऑफर ( Festival Bonanza Offer ) लॉन्च किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को होम लोन ( Home Loan Interest Rates ), कार लोन ( Car Loan Interest Rates ) समेत सभी रिटेल लोन सस्ता मिलेगा।

बैंक का कहना है कि कोरोना महामारी ( Coronavirus ) के कारण लोन की मांग घटती जा रही है, इसे देखते हुए त्योहारी ऑफर पेश किया है, ताकि इसे फिर से बढ़ाया जा सके। फेस्टिव बोनांजा ऑफर के तहत बैंक होम लोन, कार लोन आदि पर लगने वाले प्रोसेसिंग चार्ज और डॉक्यूमेंट चार्ज को माफ करेगा। यानि ग्राहकों को लोन लेने पर कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं देना होगा। इस ऑफर का लाभ केवल 31 दिसंबर 2020 तक मिलेगा।

SBI, BOM, IOB ने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, अब और सस्ते हुए Loan

ग्राहकों को मिलेगा सस्ता लोन
PNB की स्कीम के तहत ग्राहकों को सस्ता लोन दिया जाएगा। पीएनबी ने नए और टेकओवर लोन पर भी प्रोसेसिंग फीस को कम किया है। होम लोन पर ग्राहकों को अब लोन की रकम पर 0.35 फीसदी छूट मिलेगी। इसके अलावा डॉक्यूमेंट चार्ज भी नहीं लगेंगे। वहीं, कार लोन पर ग्राहकों को कुल लोन रकम पर 0.25 फीसदी छूट मिलेगी। इसी तरह, लोन अगेंस्ट प्रॉपर्टी के मामले पर ग्राहकों को छूट दी जाएगी, जो अधिकतम 1 लाख रुपये होगी।

1 सितंबर से लागू नई दरें
PNB ने 1 सितंबर 2020 से अपने होम और कार लोन की दरों में बदलाव किया है। बैंक 7.10 फीसदी पर होम लोन और 7.55 फीसदी पर कार लोन ऑफर कर रहा है। बैंक ने कहा, ''कर्ज के उठाव और ग्राहकों के सेंटिमेंट दोनों पर महामारी के असर के बावजूद बैंक इस बात को लेकर आश्वस्त है कि इस त्योहारी मौसम में ग्राहकों के कुल खर्च में उत्साहजनक रिवाइवल देखने को मिलेगा। ग्राहक पीएनबी की 10,897 शाखाओं के साथ-साथ डिजिटल माध्यम से लोन के इस ऑफर का लाभ 31 दिसंबर 2020 तक उठा सकते हैं।

Post Office Schemes: पोस्ट ऑफिस में 5 हजार रुपये जमा कर पा सकते हैं 8 लाख, ये हैं पूरी स्कीम

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned