scriptसामने से आ रही कार से टकराकर दूसरी कार का हुआ ऐसा हाल, जिसे देखकर आप भी कह उठेंगे बाप रे बाप | Car bombs, family safe | Patrika News
फिरोजाबाद

सामने से आ रही कार से टकराकर दूसरी कार का हुआ ऐसा हाल, जिसे देखकर आप भी कह उठेंगे बाप रे बाप

— थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के डाहिनी की पुलिया में टकराने के बाद बंबा में गिर गई कार, कार सवारों को सुरक्षित बाहर निकाला गया

फिरोजाबादAug 18, 2018 / 02:42 pm

अमित शर्मा

Car

Car

फ़िरोज़ाबाद। हादसा कभी भी और किसी के भी साथ हो सकता है। शिकोहाबाद क्षेत्र में दो कार आमने—सामने से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि हादसे के बाद कार सड़क पार करते हुए बंबा में गिर गई। हादसा प्रशासन की लापरवाही की वजह से हुआ। सड़क पर बंबा की ओर बेरीकेडिंग न होने के कारण कार नीचे गिर गई। गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ अन्यथा गंभीर परिणाम हो सकते थे।
यह भी पढ़ें—

पेड़ से टकराई कार, पति—पत्नी समेत चार घायल

शिकोहाबाद के डाहिनी पर हुआ हादसा
थाना शिकोहाबाद क्षेत्र डाहिनी की पुलिया पर आमने सामने से आती दो कारें आपस में टकरा गईं। जिसमें एक कार पास के ही बम्बे में गिर गयी। मौके पर चीख पुकार मच गई। कार नीचे गिरते ही लोग बचाव कार्य के लिए दौड़ पड़े। काफी प्रयासों के बाद कार सवारों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। गनीमत रही कि किसी को चोट नहीं आई अन्यथा गंभीर हादसा हो सकता था।
यह भी पढ़ें—

दलित समाज के लोगों की हत्या के बाद सड़कों पर निकले थे पूर्व प्रधानमंत्री, कांग्रेस सरकार में मच गई थी खलबली

पहले भी हुए हैं हादसे
आस—पास के लोगों का कहना है कि पहले भी यहां हादसे हो चुके हैं। प्रशासन लापरवाही बरत रहा है। इसलिए अभी तक सड़क के दोनों ओर बेरीकेडिंग अभी तक नहीं लगवाई गई है। यदि बेरीकेडिंग लगी होती तो हादसों को रोका जा सकता है। कभी—कभी दोनों ओर से एक साथ वाहन आ जाने पर निकलना मुश्किल हो जाता है। इसलिए यहां बेरीकेडिंग बहुत आवश्यक है।

Hindi News/ Firozabad / सामने से आ रही कार से टकराकर दूसरी कार का हुआ ऐसा हाल, जिसे देखकर आप भी कह उठेंगे बाप रे बाप

ट्रेंडिंग वीडियो