scriptचूड़ी गोदाम में लगी भीषण आग, एक कार जलकर हुई खाक | Fierce fire broke out Bengal godown car burnt in Firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

चूड़ी गोदाम में लगी भीषण आग, एक कार जलकर हुई खाक

— थाना दक्षिण क्षेत्र के पैमेश्वर गेट स्थित एक चूड़ी गोदाम में लगी थी आग।

फिरोजाबादApr 10, 2021 / 12:30 pm

arun rawat

Fire

सूने मकान में लगी आग

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिसे सुहागनगरी के नाम से भी जाना जाता है। कांच की चूड़ियों के लिए प्रसिद्ध इस शहर में एक चूड़ी गोदाम में भीषण आग लग गई। आग की जद में आकर एक कार भी जलकर खाक हो गई। तीन फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया।
यह भी पढ़ें—

सरकारी अस्पताल में इलाज कराना है तो खुद लेकर आएं पंखा, यह है बड़ी वजह

अज्ञात कारणों से लगी आग
थाना दक्षिण के पेमेश्वश गेट क्षेत्र स्थित विजय बैंगिल्स नामक चूड़ी गोदाम में शुक्रवार देर रात्रि अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग इतनी विकराल थी कि देखते ही देखते लाखों रुपये की चूड़ियां जलकर खाक हो गयीं। वहीं गोदाम में खड़ी एक कार भी आग की चपेट में आ गई। आग से कार भी जलकर स्वाहा हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची तीन फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने बेकाबू आग पर काबू पाया लेकिन जब तक लाखों का नुकसान हो गया था।
इससे पहले भी लग चुकी है आग
फिरोजाबाद के कारखानों में इससे पहले भी कई बार आग लग चुकी हैं। इसके बाद भी कारखानों में आग बुझाने के पर्याप्त इंतजाम नहीं हैं। दो दिन पहले और इससे पहले भी आग लगने से लाखों का नुकसान हो चुका है। फायर ब्रिगेड अधिकारियों द्वारा कारखानों में आग बुझाने के उपकरणों की जांच नहीं की जाती। इसके लिए आए दिन हादसे होते रहते हैं।

Home / Firozabad / चूड़ी गोदाम में लगी भीषण आग, एक कार जलकर हुई खाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो