चुनाव की रंजिश में जमकर मारपीट, फायरिंग में चार लोग घायल

— थाना रसूलपुर क्षेत्र के लखनपुर गांव का मामला, घायलों को कराया गया अस्पताल में भर्ती।

By: arun rawat

Published: 07 May 2021, 05:56 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव प्रक्रिया समाप्त हो चुकी है लेकिन यह चुनाव अपने पीछे रंजिश छोड़ गया। शुक्रवार को चुनावी रंजिश में मारपीट और फायरिंग हुई, जिसमें चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। दिन दहाड़े गांव में गोलियों की तड़तड़ाहट होने से अफरा—तफरी मच गई। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें—

कोरोना सैंपल लेने में देरी हुई तो मरीजों ने स्वास्थ्य कर्मचारियों को पीटा

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
थाना नसीरपुर क्षेत्र के गांव लखनपुर में हाल ही में पंचायत चुनाव प्रक्रिया संपन्न हुई है। इस चुनाव में गांव के ही दो पक्ष चुनाव मैदान में थे। गांव के ही मोहित पुत्र छोटेलाल का परिवार गांव के दूसरे प्रत्याशी के साथ था जबकि गांव के ही सोमेश पुत्र नरेंद्र सिंह के बीच चुनाव को लेकर कहासुनी हो गई थी। चुनाव से ही दोनों परिवार रंजिश मानने लगे थे। आरोप है कि शुक्रवार को सोमेश और उनके परिवार के चार लोग हाथों में लाठी—डंडे और हथियार लेकर आ धमके और उनके घर पर आकर गाली गलौज करने लगे।
यह भी पढ़ें—

जिला अस्पताल में मरीजों के साथ खिलवाड़, बाहरी लोग कर रहे उपचार


विरोध करने पर की मारपीट
विरोध करने पर उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। दोनों ओर से जमकर लाठी डंडे चले और फायरिंग होने लगी। तड़ातड़ गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण भयभीत हो गए। मारपीट में एक पक्ष के मोहित पुत्र छोटेलाल, सोमेंद्र पुत्र सुरदीप और दूसरे पक्ष के कंठ श्री पत्नी राम रतन और सोमेश पुत्र नरेंद्र सिंह घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि मारपीट के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned