scriptफिरोजबाद में शार्ट-सर्किट होने से घर में लगी आग, 6 जिंदा जले | House fire due to short circuit in Firozabad 6 killed 3 seriously | Patrika News
फिरोजाबाद

फिरोजबाद में शार्ट-सर्किट होने से घर में लगी आग, 6 जिंदा जले

फिरोजाबाद में मंगलवार शाम को जसराना थाना क्षेत्र में पालम कस्बा में एक मकान में आग लगने की वजह से 6 लोगों की मौत और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मरने वालों में पत्नी-पत्नी और 3 बच्चे हैं।

फिरोजाबादNov 30, 2022 / 08:01 am

Anand Shukla

fire.jpg
फिरोजाबाद के जसराना थाना क्षेत्र में पालम कस्बा के एक मकान में आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटें तीसरी मंजिल तक पहुंच गई। आग की लपटे इतनी तेज थी कि घर के लोग मकान से बाहर ही नहीं निकल पाए। इलेक्ट्रिक शॉक के कारण ये आग लगी थी।
सूचना पर फायर ब्रिगेड की 18 गाड़ियां पहुंची। आग बुझाने में 3 घंटों से ज्यादा समय लगा। मकान में फंसे कारोबारी परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है। तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। उस समय घर में 9 लोग थे।
कारोबारी के मकान के बेसमेंट में फर्नीचर और ग्राउंड फ्लोर पर इलेक्ट्रॉनिक्स का कारोबार होता था। दूसरी और तीसरी मंजिल पर उनका परिवार रहता था। आग की लपटें इतनी तेज थी कि ऊपर के दोनों मंजिल भी आग की चपेट में आ गए। लोगों ने पहले आग पर काबू करने का प्रयास किया, तब तक आग बिकराल रूप ले चुकी थी। आग पर काबू नहीं पा सके। इसके बाद लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी।
सीएम योगी ने व्यक्त किया शोक संदेश
इस घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने हादसे में मरने वालों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की सहायता दिए जाने की घोषणा की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो