scriptफिरोजाबाद में बंदी की मौत पर भड़के परिजनों ने पुलिस पर की पत्थरबाजी, पुलिस-मजिस्ट्रेट ने मुश्किल से बचाई जान | In Firozabad, angry family members pelted stones at the police over the death of a prisoner, police-magistrate saved their lives | Patrika News
फिरोजाबाद

फिरोजाबाद में बंदी की मौत पर भड़के परिजनों ने पुलिस पर की पत्थरबाजी, पुलिस-मजिस्ट्रेट ने मुश्किल से बचाई जान

फिरोजाबाद में एक बंदी की मौत के बाद जबरदस्त हंगामा मच गया। गुस्साए लोगों ने पुलिसबल पर पथराव कर दिया और कई गाड़ियों को आग लगा दी।

फिरोजाबादJun 21, 2024 / 10:25 pm

Prateek Pandey

Firozabad News
चोरी के आरोप में यूपी के फिरोजाबाद में दो दिन पहले जेल गए एक बंदी की मौत से बवाल हो गया। गुस्साए परिजनों ने देर शाम पोस्टमार्टम के बाद जांच की मांग को लेकर चौराहे पर शव रखकर जाम लगाया। जाम खुलवाने का प्रयास करने पर परिजन भड़क उठे ।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि थाना दक्षिण के नगला पचिया निवासी आकाश को थाना दक्षिण पुलिस ने चोरी की बाइक कटाई के मामले में 17 जून को घर से हिरासत में लिया था और 19 जून को उसे पुलिस ने जेल भेज दिया था। शुक्रवार को आकाश की मौत की खबर से जेल प्रशासन और परिजन हैरान रह गए। परिजन आक्रोश में थे जबकि पोस्टमार्टम हाउस पर राजनीतिक दलों के लोगों ने पुलिस प्रशासन और जेल प्रशासन को लेकर नाराजगी जताई थी।

पुलिस पर बरसाए ईट पत्थर

गुस्साए परिजनों ने पुलिस पर जमकर ईट पत्थर बरसाए। पथराव होते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि पांच से छह राउंड गोलियां भी चली हैं। पुलिस टीम जान बचाने के लिए भाग खड़ी हो गई। सीओ व सिटी मजिस्ट्रेट को भी भागकर जान बचानी पड़ गई। सूचना मिली है कि पांच पुलिस कर्मी भी घायल भी हो गए हैं। 20 मिनट तक जमकर ईट पत्थर सड़क पर फेंके गए। मृतक के भाई सन्नी का कहना था कि मेरे भाई की पिटाई से मौत हुई है।

Hindi News/ Firozabad / फिरोजाबाद में बंदी की मौत पर भड़के परिजनों ने पुलिस पर की पत्थरबाजी, पुलिस-मजिस्ट्रेट ने मुश्किल से बचाई जान

ट्रेंडिंग वीडियो