scriptVIDEO: फिरोजाबाद में विद्यालय के अंदर शिक्षिकाओं में चले लात घूंसे, शर्मसार हुआ शिक्षा का मंदिर | Kick punches in teachers inside school Tundla Firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

VIDEO: फिरोजाबाद में विद्यालय के अंदर शिक्षिकाओं में चले लात घूंसे, शर्मसार हुआ शिक्षा का मंदिर

— फिरोजाबाद के टूंडला क्षेत्र का मामला, थाने तक पहुंची शिक्षिकाएं।— देरी से शिक्षामित्र के पहुंचने पर प्रधानाध्यापिका से हुई मारपीट।

फिरोजाबादSep 25, 2019 / 10:31 am

अमित शर्मा

Teacher

Teacher

फिरोजाबाद। देरी से विद्यालय पहुंचने को लेकर शिक्षा के मंदिर में मर्यादाएं तार—तार हो गईं। शिक्षामित्र और प्रधानाध्यापिका के बीच जमकर लात घूंसे चले। मामला इतना बढ़ा कि थाने तक पहुंच गया। महिला शिक्षामित्र ने प्रधानाध्यापिका के विरुद्ध थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है। वहीं शिक्षा अधिकारियों ने भी इस मामले में जांच कर कार्रवाई किए जाने की बात कही है।
यह भी पढ़ें—

फिरोजाबाद के रक्तवीरों को राजस्थान में राष्ट्रीय पुरुस्कार से किया सम्मानित, गदगद हुई सुहागनगरी

नगला रति का है मामला
टूंडला क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय नगला रति में सुनीता प्रधानाध्यापिका के पद पर कार्यरत हैं जबकि बबली शिक्षामित्र के रूप में शिक्षण कार्य कराती हैं। प्रधानाध्यापिका का आरोप है कि मंगलवार को शिक्षामित्र करीब 10 बजे विद्यालय पहुंची थीं। जबकि इससे पहले भी वह समय के बाद विद्यालय पहुंचती थीं। इसे लेकर उन्होंने उच्चाधिकारियों को भी अवगत करा दिया था। मंगलवार को देरी से विद्यालय पहुंचने पर उन्होंने रजिस्टर में अंकित कर दिया।
यह भी पढ़ें—

फिरोजाबाद में इस मांग को लेकर पूरा गांव चढ़ गया टंकी पर, नौ घंटे तक जिला प्रशासन में मची रही खलबली, देखें वीडियो

हस्ताक्षर करने को लेकर बढ़ गया मामला
तभी शिक्षामित्र हस्ताक्षर करने पहुंची और देरी का समय रजिस्टर में अंकित किए जाने की बात को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। दोनों के बीच कहासुनी हो गई और फिर मारपीट तक नौबत आ गई। दोनों में मारपीट होने से शिक्षामित्र के चेहरे पर निशान बन गए। बच्चों के सामने शिक्षिकाओं के आपस में लड़ने के कारण आस—पास के लोग भी मौके पर आ गए। बीच बचाव करने के बाद शिक्षामित्र पति को लेकर थाने पहुंच गई जहां उसने प्रधानाध्यापिका के विरूद्ध थाने में तहरीर दी है। वहीं इस मामले में एबीएसए तरूण कुमार का कहना है कि दोनों शिक्षिकाओं को बुलाया गया है। जांचोपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो