कोरोना का सैंपल लेने में देरी हुई तो मरीजों ने स्वास्थ्य कर्मचारियों को पीटा

— सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टूंडला का मामला, पुलिस ने शिकायत के आधार पर दो आरोपियों को पूछताछ के लिए लिया हिरासत में।

By: arun rawat

Published: 07 May 2021, 03:29 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। कोरोना संकट की घड़ी में लोग जरा सी बात पर आपे से बाहर हो रहे हैं। कोरोना सैंपल लेने में देरी हुई तो मरीजों ने स्वास्थ्य कर्मियों के साथ मारपीट कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला समझा बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। वहीं अस्पताल में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें—

जिला अस्पताल में मरीजों के साथ खिलवाड़, बाहरी लोग कर रहे उपचार

यह था मामला
पूरा मामला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टूंडला फिरोजाबाद का है। जहां कोरोना की जांच के लिए सैंपलिंग हो रही है। प्रत्येक दिन काफी संख्या में लोगों की भीड़ सैंपल कराने के लिए यहां पहुंचती है। शुक्रवार को भी सैंपल देने के लिए लोगों की लाइन लगी थी। सैंपल लेने वाली टीम अपने काम में मशगूल थी। तभी सैंपल देने आए लोग लाइन से निकलकर इधर—उधर घूमने लगे। स्वास्थ्य कर्मियों ने लाइन से अपनी बारी से सैंपल कराने की बात कही तो इसी बात को लेकर नाराज मरीजों ने स्वास्थ्य कर्मियों के साथ हाथापाई कर दी।

सिर में आई चोट
इतना ही नहीं स्वास्थ्य कर्मचारी बृजेश कुमार के सिर पर भारी वस्तु से प्रहार कर दिया, जिससे उनके चोट आई है। मौके पर सीओ टूंडला पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। पुलिस ने हंगामा करने वाले लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया। वहीं, दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर सीएचसी में पुलिस कर्मियों को शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए तैनात किया गया है।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned