scriptकलयुगी बेटे और बहू ने मां को जमीन पर पटक कर मार डाला | Son and daughter in law murdered mother in Firozabad | Patrika News

कलयुगी बेटे और बहू ने मां को जमीन पर पटक कर मार डाला

locationफिरोजाबादPublished: May 10, 2021 01:32:43 pm

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद के थाना नसीरपुर क्षेत्र के गांव हरगनपुर का मामला, वारदात को अंजाम देकर बेटे और बहू हुए फरार

Murder

मां की हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। कोरोना संकट के बीच रिश्तों की डोर कितनी कमजोर हो गई है इसका जीता जागता उदाहरण उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में देखने को मिला। जहां एक कलयुगी बेटे और बहू ने वृद्ध मां को जमीन पर पटक दिया जिससे उनकी मौत हो गई। इस घटना के बाद दोनों फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
यह भी पढ़ें—

सुहागनगरी में वेंटिलेटर पर स्वास्थ्य सेवाएं: अस्पताल में मरीजों की जगह रह रहा परिवार

सुबह मां का हुआ था झगड़ा
थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव हरगनपुर निवासी करीब 75 वर्षीय चन्द्रवती पत्नी स्व. वीर सहाय परिवार के साथ रहती है। सोमवार सुबह उनके तीसरे नंबर के पुत्र जगत सिंह और उसकी पत्नी वीनेश का चंद्रवती से झगड़ा हो गया। कहासुनी के बाद जगत सिंह और वीनेश ने चंद्रवती के साथ मारपीट कर दी। विरोध करने पर जगत और वीनेश ने चंद्रवती को जमीन पर पटक दिया और चंद्रवती की मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें—

इस जिले में कोरोना पीड़ितों के घर खाने की होम डिलीवरी करेंगे भाजपाई

लोगों ने किया पकड़ने का प्रयास
आवाज सुनकर पहुंचे लोगों ने आरोपी जगत और वीनेश को पकड़ने की कोशिश की लेकिन दोनों मौके से फरार हो गए। सूचना पर थाना नसीरपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने ग्रामीणों और परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी ली। मामले में चंद्रवती के बड़े बेटे श्यामसुंदर ने छोटे भाई जगत सिंह और उसकी पत्नी वीनेश के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष नसीरपुर का कहना है कि मामूली विवाद में बेटे—बहू ने महिला की हत्या की है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो