scriptथकान मिटाने के लिए फौजी की पत्नी शराब पीकर बोली, मैं नशे में टल्ली हो गई…फिर हुआ कुछ ऐसा | Woman Drinking Alcohol uproar eliminate fatigue in Firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

थकान मिटाने के लिए फौजी की पत्नी शराब पीकर बोली, मैं नशे में टल्ली हो गई…फिर हुआ कुछ ऐसा

— फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र का मामला, शोर शराबा सुनकर काफी संख्या में जुट गई लोगों की भीड़।

फिरोजाबादNov 18, 2019 / 10:43 am

arun rawat

Wine

फोटो: प्रतीकात्मक तस्वीर

फिरोजाबाद। मैं नशे में टल्ली हो गई ओ की करिए, की करिए… कुछ ऐसा ही नजारा फिरोजाबाद के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में देखने को मिला। फौजी की पत्नी ने थकान मिटाने के लिए शराब पी ली। महिला ने शराब के नशे में हंगामा शुरू कर दिया। काफी देर हंगामे के बाद आस—पास के लोगों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया।
देर रात का मामला
फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में नशे में टल्ली में एक महिला ने रात में खूब हंगामा काटा। शोर शराबा सुनकर मोहल्ले के लोग जाग गए। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। परिजनों ने मोहल्ले के युवकों की मदद से महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। । दवा देने के बाद शराब का नशा कम हुआ तो महिला शांत हुई। उसके घर पर शराब की बोतल रखी थी। रात में जब परिवार के अन्य लोग मकान के दूसरे कमरों में सो रहे थे।
तनाव दूर करने के लिए पी थी शराब
थोड़ा होश में आने पर महिला ने बताया कि वह घर के काम से थक गई थी। इसलिए थकान दूर करने के लिए उसने घर में रखी शराब की बोतल खोलकर पी ली। शराब अधिक पीनेे के बाद महिला नशे में टल्ली हो गई और उसने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा होने पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। आस—पास के युवकों की मदद से महिला को अस्पताल ले जाया गया था।

Home / Firozabad / थकान मिटाने के लिए फौजी की पत्नी शराब पीकर बोली, मैं नशे में टल्ली हो गई…फिर हुआ कुछ ऐसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो