script

शर्मसार हुई सुहागनगरी: बहन के यहां आई महिला से सामूहिक दुष्कर्म

locationफिरोजाबादPublished: May 07, 2021 06:38:45 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के एक गांव का मामला, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज।— जिस समय बहन दूध लेने गई थी उसी समय तमंचे के बल पर किया दुष्कर्म।

Gangrape

Gangrape

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। सुहागनगरी (Suhagnagari) के नाम से मशहूर फिरोजाबाद (Firozabad) नगरी शर्मसार हो गई। बहन के यहां आई महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) की वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़िता की बहन की तहरीर पर पुलिस (Police) ने आधा दर्जन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें—

चुनाव की रंजिश में जमकर मारपीट, फायरिंग में चार लोग घायल

शिकोहाबाद क्षेत्र का है मामला
दरअसल, पूरा मामला थाना शिकोहाबाद क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र के हाईवे स्थित एक मुहल्ले में रहने वाली महिला अपनी बहन के यहां आई थी। गुरुवार रात्रि उसकी बहन दूध लेने चली गई और महिला घर पर अकेली रह गई। आरोप है कि सिरसागंज निवासी एक युवक जिसका नाम संजय है अपने साथियों के साथ तमंचा लेकर आया और तमंचा दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी।
पीड़िता की बहन ने दर्ज कराया मुकदमा
बहन जब दूध लेकर वापस आई तो उसने सारी घटना सुनाई। पीड़िता की बहन की तहरीर पर पुलिस ने संजय, रामफेरी, रवी, दीपक, नितिन व एक अन्य साथी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर प्रमोद मलिक ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो