scriptएएफसी चैंपियंस लीग से बाहर होने के बाद फूट-फूटकर रोए क्रिस्टियानो रोनाल्डो, देखें 7 सेकंड का वायरल वीडियो | cristiano ronaldo cries inconsolably after afc champions league exit watch viral video | Patrika News

एएफसी चैंपियंस लीग से बाहर होने के बाद फूट-फूटकर रोए क्रिस्टियानो रोनाल्डो, देखें 7 सेकंड का वायरल वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Mar 12, 2024 10:43:38 am

Submitted by:

lokesh verma

एएफसी चैंपियंस लीग में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की अगुवाई वाली अल नासर को यूएई की टीम अल ऐन के हाथों क्वार्टर फाइनल में हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो फूट-फूटकर रोते नजर आए।

cristiano-ronaldo-cries-inconsolably.jpg
एएफसी चैंपियंस लीग में अल नासर को यूएई की टीम अल ऐन के हाथों क्वार्टर फाइनल में हार का सामना करना पड़ा है। क्रिस्टियानो रोनाल्डो के गोल के बावजूद अल नासर की टीम हार गई। अल ऐन ने पेनल्टी शूटआउट 3-1 से जीता और इसके साथ ही उसने एएफसी चैंपियंस लीग के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है। इस मैच के बाद स्‍टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो फूट-फूटकर रोते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एएफसी चैंपियंस लीग में अल ऐन के लिए सोमवार की रात काफी उतार-चढ़ाव वाली रात रही। क्‍योंकि क्रिस्टियानो रोनाल्डो के देर से किए गए गोल के बावजूद उन्होंने अल नासर को हरा दिया। मोरक्को के सूफ़ियाने रहीमी एकमात्र ऐसे खिलाड़ी थे, जिन्होंने पहले हाफ में पहला गोल किया। इसके बाद बार-बार मौके मिले और सूफ़ियाने ने एक और गोल कर टीम की बढ़त को 3-0 कर दिया।

अल ऐन के गोलकीपर ने दागा आत्‍मघाती गोल

अल नासर ने इसके बाद वापसी की और अब्दुलरहमान ग़रीब ने अल नासर के लिए पहला गोल हाफ के स्टॉपेज टाइम में किया। वहीं, अल ऐन के गोलकीपर खालिद आइसा ने 51वें मिनट में आत्मघाती गोल किया और क्रिस्टियानो रोनाल्डो की अगुवाई वाली टीम ने 2-3 से वापसी की। इसके बाद अल नासर ने 72वें मिनट में मैनचेस्टर यूनाइटेड के फुल बैक एलेक्स टेल्स द्वारा बनाए गए फ्री किक पर गोल करके स्कोर बराबर कर दिया और खेल को अतिरिक्त समय तक ले गए।

यह भी पढ़ें

विराट कोहली को लेकर BCCI अधिकारी ने दिया बड़ा अपडेट, जानें कब करेंगे वापसी

https://twitter.com/hashtag/Ronaldo?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रोनाल्‍डो ने किया महत्‍वपूर्ण गोल

103वें मिनट में अल ऐन के सुल्तान-अल-शम्सी ने गोल किया और टीम को एक बार फिर बढ़त दिला दी। अल नासर एक गोल से पीछे चल रहा था। इसी बीच क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अल नासर के लिए खेलते हुए अपना 878वां गोल किया और यह उनका सबसे महत्वपूर्ण गोल भी था। उनके लक्ष्य ने उन्हें पेनल्टी शूटआउट में पहुंचा दिया। अल ऐन ने पेनल्टी शूटआउट 3-1 से जीता और सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

यह भी पढ़ें

मुंबई इंडियंस के लिए बुरी खबर, सूर्यकुमार यादव की फिटनेस पर आया बड़ा अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो