scriptEPL: वोल्व्स का विजय अभियान जारी, आर्सेनल को 3-1 से पीटा | Wolverhampton Wanderers beat Arsenal in English Premier League | Patrika News
फुटबॉल

EPL: वोल्व्स का विजय अभियान जारी, आर्सेनल को 3-1 से पीटा

वोल्व्स की ओर से नेवेस, डोहर्टी और जोटा ने किए गोल।
जीत के साथ अंक तालिका में सातवें नंबर पर पहुंची वोल्व्स टीम।
आर्सेनल टीम नीचे गिरकर पांचवें स्थान पर आई।

Apr 25, 2019 / 08:50 am

Manoj Sharma Sports

Wolverhampton Wanderers

लंदन। वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स ( Wolverhampton Wanderers ) की टीम ने इंग्लिश प्रीमियल लीग ( English Premier League ) में खेले गए मुकाबले में आर्सेनल ( Arsenal ) को रोमांचक मुकाबले में 3-1 से हराया दिया। इस सीज़न में वोल्व्स का शानदार प्रदर्शन आर्सेनल जैसी मजबूत टीम के खिलाफ भी जारी रहा। टीम इस सीज़न में एक भी मुकाबला नहीं हारी है।

ये रहे जीत के हीरोः

इस मैच में वोल्व्स की ओर से नेवेस, डोहर्टी और जोटा ने शानदार गोल दागे। नेवेस ने मैच के 28वें मिनट में गोल दागकर टीम को शानदार शुरुआत दी। इसके बाद टीम को दूसरे गोल के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ा और मैच को 37वें मिनट में डोहर्टी ने गोल कर टीम को 2-0 से आगे कर दिया। टीम के लिए तीसरा गोल जोटा ने मैच के 45+2वें मिनट में किया।

https://twitter.com/Wolves?ref_src=twsrc%5Etfw

अंक तालिका में वोल्व्स की स्थितिः

इस जीत के साथ वोल्व्स की टीम अंक तालिका में सातवें स्थान पर पहुंच गई है। टीम कुल 51 अंक हैं। वहीं आर्सेनल टीम अपने खराब प्रदर्शन के चलते नीचे गिरकर पांचवें स्थान पर आ गई है। टीम के कुल 66 अंक हैं।

तालिका में पहले नंबर पर मैनचेस्टर सिटी की टीम है जिसके कुल 89 अंक हैं। लिवरपूल टीम उससे एक अंक (88) पीछे है और कड़ी टक्कर दे रही है। टॉटेनहम हॉटस्पर टीम कुल 70 अंकों को साथ तालिका में तीसरे नंबर पर है।

Home / Sports / Football News / EPL: वोल्व्स का विजय अभियान जारी, आर्सेनल को 3-1 से पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो